Home खेल सामान्य बेन स्टोक्स की पत्नी ने उनके द्वारा मारपीट की खबरों को बताया बकवास

बेन स्टोक्स की पत्नी ने उनके द्वारा मारपीट की खबरों को बताया बकवास

आउटलुक टीम - OCT 09 , 2019
बेन स्टोक्स की पत्नी ने उनके द्वारा मारपीट की खबरों को बताया बकवास
बेन स्टोक्स की पत्नी ने उनके द्वारा मारपीट की खबरों को बताया बकवास
आउटलुक टीम

दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर्स में से एक बेन स्टोक्स और विवादों का साथ चोली-दामन की तरह है। मैदान और उससे बाहर दोनों ही जगहों पर स्टोक्स चर्चाओं में रहते हैं। ताजा मामला उनकी पत्नी से जुड़ा हुआ है, जहां पहले तो उनपर पत्नी से मारपीट करने का आरोप लगा, अब खुद उनकी पत्नी क्लेयर ने सामने आकर पूरे मामले की सच्चाई सुना दी है।

एक फोटो से हुआ सारा बखेड़ा

दरअसल, सारा मामला पिछले हफ्ते आयोजित हुए प्रोफेशनल क्रिकेटर्स एसोसिएशन अवॉर्ड के दौरान सामने आई उस तस्वीर से जुड़ा है, जहां स्टोक्स का हाथ उनकी पत्नी के गले पर है। यह फोटो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद अब जाकर स्टोक्स की पत्नी क्लेयर ने सफाई दी है।

ट्विटर पर दी सफाई

क्लेयर ने ट्विटर पर इन आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने लिखा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि ये लोग इतना सबकुछ कैसे बना सकते हैं। मैं और बेन हंसी मजाक में एक दूसरे का मुंह दब रहे थे, इस तरह हम अपना प्यार भी जता रहे थे, लेकिन लोगों ने इसे कहानियां बना दी, इसके तुरंत बाद हम मैकडोनाल्ड्स भी गए।

इसीबी ने भी दिया साथ

विश्व कप 2019 में इंग्लैंड की जीत के हीरो रहे स्टोक्स ने पत्नी क्लेयर के ट्वीट को एक किसिंग फेस इमोजी के साथ रिट्वीट भी किया। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (इसीबी) चीफ एक्जीक्यूटिव टॉम हैरिसन ने कहा कि उन्होंने क्लेयर और बेन दोनों से बात की। इसीबी ने समारोह में आए बाकी लोगों से भी पूछा मगर सब ने कहा कि यह सिर्फ प्यार था, वहां कोई गहमागहमी नहीं हुई।

स्टोक्स के लिए करिअर का सबसे अच्छा साल रहा

27 वर्षीय खिलाड़ी को हाल ही में प्रोफेशनल क्रिकेटर्स एसोसिएशन (पीसीए) प्लेयर ऑफ द ईयर नामित किया गया था, यह साल उनके लिए करिअर का सबसे अच्छा साल रहा। जुलाई में इंग्लैंड का पहला विश्व कप खिताब जीतने के लिए उनका हरफनमौला प्रदर्शन काफी महत्वपूर्ण रहा था, और फिर उन्होंने हेडिंग्ले में तीसरे एशेज टेस्ट की चौथी पारी में नाबाद 135 रनों की शानदार पारी खेली और इंग्लैंड को जीत दिलाई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से