Advertisement

दो बच्चों के पिता फुटबॉल स्टार लियोनेल मेसी ने की अपनी बचपन की दोस्त से शादी

30 वर्षीय फुटबॉल स्टार मेसी और 29 वर्षीय रोकुज्जो 2008 से ही साथ रह रहे हैं। पिछले 25 साल से दोनों एक-दूसरे को जानते हैं, जब वह 5 साल के थे, तभी से वे दोनों दोस्त हैं।
दो बच्चों के पिता फुटबॉल स्टार लियोनेल मेसी ने की अपनी बचपन की दोस्त से शादी

अर्जेंटीना और बार्सिलोना की टीम के सुपरस्‍टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी 30 जून को अपनी बचपन की दोस्त अंटोनेला रोकुज्जो के साथ शादी के बंधन में बंध गए। इस खास शादी समारोह में दुनिया के कई मशहूर फुटबॉलरों और दिग्गज हस्तियों ने शिरकत किया। इस शादी में शामिल होने पॉप स्टार शकीरा भी अपने पति गेरार्ड पिक के साथ पहुंचीं। गेरार्ड पिक मेसी के बार्सिलोना टीम के साथी हैं।

दरअसल, 24 जून को 30 साल के हुए मेसी और 29 वर्षीय रोकुज्जो 2008 से ही साथ रह रहे हैं। मेसी और रोकुज्जो शादी से पहले ही दो बच्चों के माता-पिता बन गए हैं। उनके दो बेटे थियागो 4 साल का और माटेयो 21 महीने का है। मेसी और रोकुज्जो पिछले 25 साल से एक दूसरे को जानते हैं, जब वह 5 साल के थे, तभी से वे दोनों दोस्त हैं।  

पांच बार बैलन डी की ओर खिताब जीतने वाले दुनिया के एकमात्र खिलाड़ी मेसी की शादी में 250 से अधिक दोस्त और फैमिली मेंबर शामिल हुए, जिनमें फुटबॉल के कई बड़े सितारे भी थे। समारोह स्थल की सुरक्षा के लिए भी करीब 450 पुलिस अफसर तैनात किए गए थे। शादी की कवरेज के लिए दुनियाभर के 150 से ज्यादा पत्रकारों को आमंत्रित किया गया था

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad