Advertisement

बीसीसीआई ने अगले पांच साल के लिए दिया पेटीएम को टाइटल स्पोंसरशिप

बीसीसीआई ने पेटीएम के साथ अपने टाइटल स्पोंसरशिप के करार को अगले पांच साल के लिए बढ़ा दिया...
बीसीसीआई ने अगले पांच साल के लिए दिया पेटीएम को टाइटल स्पोंसरशिप

बीसीसीआई ने पेटीएम के साथ अपने टाइटल स्पोंसरशिप के करार को अगले पांच साल के लिए बढ़ा दिया है। बीसीसीआई के घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए हुए करार में एक बार फिर से विजय शेखर शर्मा की कंपनी पेटीएम ने बाजी मार ली। पेटीएम की मालिक 'वन 97 कम्यूनिकेशन्स प्राइवेट लिमिटेड' ने 2019-23 के लिए 326.80 करोड़ रुपए में बीसीसीआई के साथ यह करार किया यानी हर मैच के लिए पेटीएम 3.80 करोड़ रुपए खर्च करेगी। अगर पिछले करार से इस बार की तुलना की जाए तो इस बार 58% की अधिक बढ़ोतरी हुई है।

नई पीढ़ी की कंपनी है पेटीएम

बीसीसीआई ने बयान में कहा कि बोली 326.80 करोड़ रुपये की थी जो 2019-23 घरेलू सीजन के लिए दी जानी थी। विजयी बोली 3.80 करोड़ रुपये के लिए रही जिससे पिछले मैच की तुलना में 58 प्रतिशत का इजाफा हुआ। बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी ने बयान में कहा कि मुझे ये घोषणा करके खुशी हो रही है कि पेटीएम बीसीसीआई की घरेलू सीरीज का टाइटल प्रायोजन होगा। पेटीएम भारत की नई पीढ़ी की कंपनियों में से एक है। हमें गर्व है कि पेटीएम भारतीय क्रिकेट के साथ प्रतिबद्धता जारी रख रहा है।

करार से काफी रोमांचित हैं

पेटीएम के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय शेखर वर्मा ने कहा कि हम बीसीसीआई और भारतीय क्रिकेट टीम के साथ अपने लंबे जुड़ाव को जारी रखकर काफी रोमांचित हैं। भारतीय क्रिकेट के साथ हमारी प्रतिबद्धता हर सीजन मजबूत हो रही है। भारत क्रिकेट से प्यार करता है और हम पेटीएम में इसके सबसे बड़े प्रशंसक हैं।

ओप्पो की जगह बीवाईजेयू होगा नया प्रायोजक

इस साल की शुरुआत में, क्रिकेट बोर्ड ने घोषणा की थी कि बीवाईजेयू भारतीय टीम के लिए नया प्रायोजक होगा। बीवाईजेयू इस साल सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला में ओप्पो की जगह लेगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad