Advertisement

विंबलडन कोर्ट में उतरी गर्भवती मैंडी मिनेला

लक्समबर्ग की मैंडी मिनेला के लिए टेनिस एक जुनून है। यही कारण है कि वह साढ़े चार माह की गर्भवती होने के बाद भी विंबलडन मुकाबले में कोर्ट में उतरी।
विंबलडन कोर्ट में उतरी गर्भवती मैंडी मिनेला

कोर्ट पर मिनेला का सामना इटली की फ्रांसिस्का स्कीवोन से हुआ। यहां उसे 6-1,6-1 से पराजय हाथ लगी। हार के बाद उसने ढीले ड्रेस के सहारे छुपाए अपने बेबी बंप के कारण लोगों का ध्यान खींचा। 31 वर्षीय मेलिना सेरेना विलियम्स और विक्टोरिया अजारेंका जैसी खिलाड़ियों की श्रेणी में शामिल हो गई हैं जो या तो मां बन गई हैं या बनने वाली हैं।

मिनेला ने कहा कि इस सत्र में विंबलडन में आखिरी टूर्नामेंट है। विश्व में 82वीं रैंकिंग वाली इस खिलाड़ी ने मंगलवार को फेसबुक पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उसके पति और कोच टिम सोम्मर विंबलडन कोर्ट में घुटनों के बल बैठकर उसके पेट को चूम रहे हैं। मिनेला को लातविया की अनास्टासिजा सेवास्टोवा के साथ डबल्स मुकाबले में भी भाग लेना है। पूर्व चैंपियन सेरेना विलियम्स सितंबर में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इस कारण वह इस साल टूर्नामेंट में भाग नहीं ले रही हैं। दूसरी ओर, पूर्व नंबर एक खिलाड़ी विक्टोरिया अजारेंका ने पिछले साल दिसंबर में बच्चे को जन्म दिया और जून में कोर्ट पर लौट आई। सोमवार को वह विंबलडन के दूसरे दौर में पहुंची। (एजेंसी)

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement