Home खेल सामान्य धोनी की बेटी को धमकी देने वाला शख्स गुजरात के कच्छ में पकड़ा गया

धोनी की बेटी को धमकी देने वाला शख्स गुजरात के कच्छ में पकड़ा गया

नवीन कुमार मिश्र - OCT 12 , 2020
धोनी की बेटी को धमकी देने वाला शख्स गुजरात के कच्छ  में पकड़ा गया
धोनी की बेटी को धमकी देने वाला शख्स गुजरात के कच्छ में पकड़ा गया
नवीन कुमार मिश्र

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्‍न्‍ई सुपर किंग्‍स के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी  की नाकामी पर उनकी अबोध बेटी  से दुष्‍कर्म की धमकी देने वाले शख्स को गुजरात पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। एसपी कच्‍छ ने वेस्‍ट कच्‍छ ने जनकदेव, के पोस्‍ट को री ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

बताया जा रहा है कि धमकी देने वाला नाबालिग है और मुंद्रा के नामना कपाया गांव का है। वह 12वीं कक्षा का छात्र है, इसे जल्‍द रांची पुलिस को सौंप दिया जाएगा। धमकी के बाद रांची में धोनी समर्थकों व क्रिकेट प्रेमियों में गुस्‍सा उबाल पर रहा।

रविवार को खिलाड़ियों व उनके प्रशंसकों ने बैनर-पोस्‍टर के साथ रांची के अलबर्ट एक्‍का चौक पर प्रदर्शन किया  और धमकी देने वाले की गिरफ्तारी और सख्‍त कार्रवाई की मांग की। कहा कि घटना के दो दिन गुजर गए मगर अभी तक धमकी देने वाला पुलिस की पहुंच से बाहर है।

बुधवार को धोनी की पत्‍नी साक्षी के इंस्‍टाग्राम एकाउंट पर किसी ने इस तरह की धमकी दी थी। इस सिलसिले में रातू थाना में मामला दर्ज किया गया था। मामले की जांच कर रही साइबर सेल की तकनीकी शाखा को जानकारी मिली थी कि गुजरात से किसी ने साक्षी के इंस्‍टाग्राम पर धमकी भरा पोस्‍ट डाला था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से