Advertisement

2021 तक बर्सिलोना में ही रहेंगे लियोनेल मेसी: रिपोर्ट्स

स्पेनिश लीग ला लीगा क्लब बार्सिलोना के कप्तान लियोनेल मेसी कम से कम 12 महीने और क्लब में बने रहने के लिए...
2021 तक बर्सिलोना में ही रहेंगे लियोनेल मेसी: रिपोर्ट्स

स्पेनिश लीग ला लीगा क्लब बार्सिलोना के कप्तान लियोनेल मेसी कम से कम 12 महीने और क्लब में बने रहने के लिए तैयार हैं, क्योंकि एफसी बार्सिलोना को छोड़ने का उनका समय इस सप्ताह खत्म हो गया। ईएसपीएनएफसी की रिपोर्ट के अनुसार, 2017 में मेसी ने एक करार पर हस्ताक्षर किया था, जिसके तहत क्लब के साथ उनका करार 2020-21 सीजन तक का है। यानी कि अब बार्सिलोना के कप्तान अपनी टीम के लिए 17 सीजन भी खेलेंगे।

नियमों का हवाला देकर नहीं दी पूरी जानकारी

उस समय एक बात यह रखी गई थी कि वो जून 2020 में क्लब छोड़ सकते हैं। ईएसपीएन को क्लब के विभिन्न सूत्रों से पता चला है कि वास्तव में उनकी अंतिम समयसीमा 30 मई थी। ईएसपीएन ने जब इस बारे में क्लब के सूत्रों से पता करने की कोशिश की तो उन्होंने कहा, नियमों के अनुसार, अनुबंधित मामलों पर हम बात नहीं करते।

अंक तालिका में सबसे ऊपर बार्सिलोना

मेसी ने हाल में कहा था कि यह कहना जल्दबाजी होगी कि कोरोनावायरस महामारी के बीच सीजन की शुरुआत होने के बाद टीम कितनी दूर तक जा सकती है। बार्सिलोना की टीम इस समस अंकतालिका में टॉप पर है। वहीं दूसरे पायदान पर उनसे 2 अंक पीछे रियल मेड्रिड की टीम है।

बार्सिलोना को छोड़ने की लगाई जा रही थी अटकलें

हालांकि इससे पहले अटकलें लगाई जा रही थी कि लालीगा के चैंपियन टीम बरसाना के साथ मेसी का समय फरवरी में समाप्त हो रहा था। इसका कारण था उनकी टीम के खेल निदेशक एरिक एबीडल जिन्होंने पहले टीम में काफी कमियां निकाली थी जिस कारण टीम के कोच नोनेस्टो वॉलवरडे को भी बर्खास्त कर दिया गया था।

बार्सिलोना की ओर से सबसे ज्यादा गोल मेसी के नाम

मेसी बर्सिलोना की तरफ से सबसे ज्यादा गोल दागने वाले खिलाड़ी हैं और उस टीम के प्रेसिडेंट उन्हें अपने साथ अनुबंधित करने के भी इच्छुक हैं। मेसी 11 जून से शुरू हो रहे लालीगा टूर्नामेंट को 35 वीं बार जीतने की उम्मीद में उतरेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad