Home खेल सामान्य हार्दिक पांड्या ने लंदन में कराई कमर की सर्जरी, एक साल से इस समस्या से थे परेशान

हार्दिक पांड्या ने लंदन में कराई कमर की सर्जरी, एक साल से इस समस्या से थे परेशान

आउटलुक टीम - OCT 05 , 2019
हार्दिक पांड्या ने लंदन में कराई कमर की सर्जरी, एक साल से इस समस्या से थे परेशान
हार्दिक पांड्या ने लंदन में कराई कमर की सर्जरी, एक साल से इस समस्या से थे परेशान
आउटलुक टीम

फिटनेस से परेशान ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या जल्द ही क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर सकते हैं। पांड्या ने कमर की सर्जरी कराने के बाद यह उम्मीद जताई है। हार्दिक पांड्या ने इंग्लैंड के एक अस्पताल में यह सर्जरी कराई है। पांड्या करीब एक साल से इस समस्या से जूझ रहे थे। हार्दिक पांड्या पिछले साल एशिया कप में कमर में चोट की वजह बीच मैच से बाहर हुए थे। इसके बाद बीच-बीच में कई सीरीज से बाहर रहे। 

इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

हार्दिक पांड्या ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर सर्जरी की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि सर्जरी सफल रही है। मैं उन लोगों का आभारी हूं, जिन्होंने मुश्किल समय में मेरा साथ दिया। मैं जल्दी ही मैदान पर वापसी करूंगा। तब तक मेरी कमी महसूस करते रहें।

जसप्रीत बुमराह  भी फिटनैस की वजह से हैं टीम से बाहर

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस दर्द से निजात के लिए इंग्लैंड के डॉक्टरों की मदद ले रहे थे। वे बुधवार को इलाज के लिए इंग्लैंड गए थे। बता दें कि पांड्या के अलावा जसप्रीत बुमराह भी अनफिट होने के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वे अगले महीने टीम में वापसी कर सकते हैं।

वेस्टइंडीज दौरे पर भी नहीं गए थे

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कुछ दिन पहले बताया था कि हार्दिक पांड्या ने वर्ल्ड कप के बाद फिट रहने के लिए तमाम कोशिशें की हैं। वे वेस्टइंडीज दौरे पर भी नहीं गए। इसके बावजूद जब वे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए मैच में उतरे तो पीठ दर्द ने उन्हें परेशान किया। इसीलिए उन्होंने इसका इलाज कराने का निर्णय लिया।

विश्व टी-20 में होंगे टीम का अहम हिस्सा

पांड्या बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 आई सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे, जो तीन नवंबर से शुरू होगी। 25 वर्षीय पांड्या ने 11 टेस्ट, 54 वनडे और 40 टी-20 आई खेले हैं, अगले साल होने वाले विश्व टी-20 के दौरान भारतीय टीम का अभिन्न हिस्सा होंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से