Home खेल सामान्य इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने जाहिर की टेस्ट में विकेटकीपिंग करने की इच्छा

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने जाहिर की टेस्ट में विकेटकीपिंग करने की इच्छा

आउटलुक टीम - JUN 17 , 2020
इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने जाहिर की टेस्ट में विकेटकीपिंग करने की इच्छा
इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो ने टेस्ट में की विकेटकीपिंग करने की इच्छा जाहिर
आउटलुक टीम

इंग्लैंड टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो ने फिर से अपनी टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में विकेटकीपिंग करने की इच्छा जाहिर की है। जॉनी बेयरेस्टो ने कहा है कि वह विकेट के पीछे प्रदर्शन करके काफी खुश हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी वाली सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ जॉनी बेयरेस्टो इंग्लैंड की टेस्ट टीम का हिस्सा हैंजिसमें उनको जोस बटलर से विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर टक्कर मिल रही है।

मैं अपनी विकेटकीपिंग से बहुत खुश हूं

ईएसपीएन क्रिकइंफो ने जॉनी बेयरेस्टो के हवाले से कहा है, "समय के साथमैं अपनी विकेटकीपिंग से बहुत खुश हूं। यह मेरे खेल का हिस्सा थाजिसने मेरे करिअर की शुरुआत में लोगों से सवाल झेलेलेकिन लोगों ने पिछले कुछ वर्षों में इसके बारे में बोलना बंद कर दिया है।" पिछले साल के आखिर में न्यूजीलैंड दौरे के लिए इंग्लैंड की टीम में विकेटकीपर के बल्लेबाज के तौर पर जोस बटलर को शामिल किया गया था। इस बात से बेयरेस्टो खुश नहीं थे।

ईसीबी की 55 खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल

कीवी दौरे के लिए नहीं चुने जाने को लेकर उन कहा है, "मेरे आंकड़े बहुत अच्छे हैं। इसलिए कोई कारण नहीं है कि मैं वापस नहीं आना चाहता। मैं उस समय अपने दस्ताने खोने से निराश था। मेरे आंकड़े बहुत अच्छे थे और मुझे ऐसा नहीं लगा कि मैंने अपने साथ कुछ गलत किया है। मुझे उस पर लोगों द्वारा बहुत प्रशंसा मिल रही थी।" न्यूजीलैंड दौरे के लिए नहीं चुने जाने वाले बेयरेस्टो को उन 55 खिलाड़ियों की लिस्ट में ईसीबी ने शामिल किया है जो ट्रेनिंग कर रहे हैं।

बेयरस्टो टीम में शामिल होने की उम्मीद कर रहे हैं

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए 55 खिलाड़ियों में से 30 खिलाड़ियों का चयन करेगाजिसका ऐलान बुधवार यानी आज होना है। इसके बाद जुलाई से शुरू होने वाले तीन दिवसीय अभ्यास मैच के दौरान टीम की संख्या घटाकर 20 कर दी जाएगी। बेयरस्टो टीम में शामिल होने की उम्मीद कर रहे हैं।

रेड-बॉल क्रिकेट मेरे करिअर का एक बड़ा हिस्सा रहा है

इस बारे में उन्होंने कहा है, "जब आप वापस आने के बारे में सोचते हैंतो आपको केवल अपने पिछले प्रदर्शन पर ही आंका जा सकता है और मुझे लगता है कि वे सही थे। मुझे उम्मीद है कि वे मुझे उसी तरह वापस टीम में लेंगेक्योंकि मैं पर्याप्त रन बना रहा हूं।" आगे उन्होंने कहा कि रेड-बॉल क्रिकेट मेरे करिअर का एक बड़ा हिस्सा रहा है। ऐसा कोई कारण नहीं है कि इस समय ऐसा नहीं होना चाहिए। मैं खेलना चाहता हूं। बाकी बची हुई गर्मियों के लिए वॉर्म-अप खेल महत्वपूर्ण होंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से