Advertisement

पहलवानों के आरोपों पर बोले बृजभूषण शरण सिंह, अमित शाह से नहीं हुई कोई बात, शाम 4 बजे आरोपों पर दूंगा जवाब

यौन शोषण के आरोपों में घिरे भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने...
पहलवानों के आरोपों पर बोले बृजभूषण शरण सिंह, अमित शाह से नहीं हुई कोई बात, शाम 4 बजे आरोपों पर दूंगा जवाब

यौन शोषण के आरोपों में घिरे भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने शुक्रवार को कहा कि गृहमंत्री अमित शाह से किसी भी तरह की बात होने से इनकार किया है। मीडिया के सवाल करने पर सांसद ने कहा कि मेरी किसी से भी कोई बात नहीं हुई है। उन्होंने पूरे घटनाक्रम को बड़ी साजिश बताया है। 

गौरतलब है कि मीडिया में इस तरह की खबर आ रही है कि भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह से फोन पर बात की है। जिसमें उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर सफाई दी है। मौजूदा समय में बृजभूषण सिंह गोंडा में अपने पैतृक आवास पर हैं और अभी तक मिली जानकारी के अनुसार वो 4 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना पक्ष रखेंगे।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">उत्तर प्रदेश: रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह से फोन पर उनकी बात होने के सवाल पर कहा, &quot;मेरी किसी से कोई बात नहीं हुई है, मैं शाम में प्रेस वार्ता करूंगा।&quot; <a href="https://t.co/KP4vpS5LXR">pic.twitter.com/KP4vpS5LXR</a></p>&mdash; ANI_HindiNews (@AHindinews) <a href="https://twitter.com/AHindinews/status/1616322614565425152?ref_src=twsrc%5Etfw">January 20, 2023</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

बता दें कि दिल्ली में धरने पर बैठे विनेश फोगाट, बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक सहित देश के कुछ शीर्ष पहलवानों ने भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह और कोचों पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। वर्ल्ड चैंपियनशिप की पदक विजेता और ओलिंपियन विनेश ने दावा किया कि कई कोच ने भी महिला पहलवानों का शोषण किया है। इन पहलवानों का कहना है कि मामले में हमें अब तक संतोषजनक जवाब नहीं मिला है।अब तक केवल आश्वासन मिला है, कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है। हम इस मामले को तब तक नहीं छोड़ेंगे जब तक कि संघ के प्रमुख को हटा नहीं दिया जाता है और वो जेल नहीं जाते हैं।   

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement