Advertisement

मेसी को पछाड़कर रोनाल्डो तीसरी बार बने यूइएफए प्लेयर ऑफ द ईयर

32 साल के रोनाल्डो ने रियल मैड्रिड को लगातार दूसरा चैंपियंस लीग खिताब दिलाने में अहम भूमिका अदा की। चैंपियंस लीग के पिछले सत्र में वे 12 गोल के साथ टूर्नामेंट के शीर्ष स्कोरर भी रहे।
मेसी को पछाड़कर रोनाल्डो तीसरी बार बने यूइएफए प्लेयर ऑफ द ईयर

रियल मैड्रिड के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लियोनेल मेसी को पछाड़कर यूइएफए प्लेयर ऑफ द ईयर अवार्ड जीत लिया। पिछले चार सालों में रोनाल्डो को तीसरी बार यूइएफए प्लेयर ऑफ द ईयर अवार्ड से नवाजा गया। इससे पहले रोनाल्डो ने 2014 और 2016 में यह अवॉर्ड अपने नाम किया था।

रोनाल्डो ने यह अवॉर्ड अपने परिवार, दोस्त और फैंस को समर्पित किया। अवार्ड जीतने के बाद उन्होंने कहा, "यह ट्रॉफी मुझे आगे भी अच्छा खेलने के लिए प्रोत्साहित करेगी, मैं इसे कभी नहीं छोडूंगा।" वहीं रियल मैड्रिड के लूका मोड्रिक बेस्ट मिड-फील्डर, रियल मैड्रिड के कप्तान सर्जियो रामोस बेस्ट डिफेंडर और गिआनलीगी बफोन को बेस्ट गोलकीपर के अवॉर्ड के लिए चुना गया।

गौरतलब है कि 32 साल के रोनाल्डो ने रियल मैड्रिड को लगातार दूसरा चैंपियंस लीग खिताब दिलाने में अहम भूमिका अदा की। चैंपियंस लीग के पिछले सत्र में वे 12 गोल के साथ टूर्नामेंट के शीर्ष स्कोरर भी रहे। यह प्रतिष्ठित अवॉर्ड 2011 से दिया जा रहा है। बता दें कि मेसी भी प्लेयर ऑफ दा ईयर का खिताब दो बार हासिल कर चुके हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad