Advertisement

स्टार फुटबॉलर नेमार पर दुष्कर्म केस में पर्याप्त सबूत न मिलने से जांच हुई बंद

ब्राजील पुलिस ने फुटबॉल खिलाड़ी नेमार पर लगे बलात्कार के आरोपों की जांच सबूतों के अभाव के कारण बंद कर...
स्टार फुटबॉलर नेमार पर दुष्कर्म केस में पर्याप्त सबूत न मिलने से जांच हुई बंद

ब्राजील पुलिस ने फुटबॉल खिलाड़ी नेमार पर लगे बलात्कार के आरोपों की जांच सबूतों के अभाव के कारण बंद कर दी है। साओ पाउलो अटॉर्नी जनरल के कार्यायल ने सोमवार को यह जानकारी दी। साओ पाउलो अटॉर्नी जनरल के कार्यालय की प्रवक्ता ने ‘एएफपी’ को बताया कि पुलिस के इस फैसले को मंगलवार को अभियोजन पक्ष को सौंपा जाएगा, जिसके पास मामले का मूल्यांकन करने के लिए 15 दिन का समय है।

मामले पर अंतिम फैसला न्यायाधीश द्वारा ही लिया जाएगा। नेमार के प्रवक्ता ने कहा कि वह पुलिस के फैसले पर कोई टिप्पणी करने को अभी तैयार नहीं हैं। साओ पाउलो पुलिस मामले पर मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन करेगी। ब्राजील की एक महिला ने नेमार पर मई में पेरिस के एक होटल में उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया था। नेमार ने इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

आरोपों के कारण उनकी आलोचना हुई थी

पेरिस सेंट जर्मेन की ओर से खेलने वाले नेमार पर एक ब्राजीली महिला ने फ्रांस की राजधानी पेरिस के एक होटल में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। उस ब्राजीली महिला का नाम नजिला है। ब्राजीली फुटबॉलर ने इन आरोपों को खारिज कर दिया था। नेमार ने कहा कि उन्हें फंसाया जा रहा है। नेमार पर दो जून को यह आरोप लगा था। इसके बाद कोपा अमेरिका शुरू होने से पहले इन आरोपों पर उनकी आलोचना हुई थी। ब्राजील की तैयारियों से ज्यादा इस मुद्दे ने सुर्खियां बटोरी थी। नेमार इस टूर्नामेंट में चोट के कारण नहीं खेले थे। उनके बिना भी टीम चैम्पियन बनी थी।

यह है सारा मामला

नजिला ने नेमार के खिलाफ शिकायत में पेरिस की होटल में मारपीट और दुष्कर्म की बात कही थी। शिकायत में नजिला ने बताया कि वह ब्राजील की रहने वाली है। उसने कहा- मेरी नेमार से दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई। हम एक दूसरे को मैसेज करने लगे। एक दिन नेमार ने पेरिस चलने को कहा, तो मैंने हां कर दी। यहां नेमार नशे की हालत में होटल पहुंचे और बातचीत करते हुए गलत तरीके से छूने की कोशिश करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने मारपीट और दुष्कर्म किया। वहीं, नेमार के पिता का कहना है कि महिला पैसे के लिए मेरे बेटे को ब्लैकमेल कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad