Advertisement

युजवेंद्र चहल ने बताया टीम धोनी को बहुत मिस करती है और आज भी उनकी सीट पर कोई नहीं बैठता

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा है कि पूरी टीम पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी को बहुत...
युजवेंद्र चहल ने बताया टीम धोनी को बहुत मिस करती है और आज भी उनकी सीट पर कोई नहीं बैठता

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा है कि पूरी टीम पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी को बहुत याद करती है, जिन्‍होंने 2019 आईसीसी विश्‍व कप सेमीफाइनल में न्‍यूजीलैंड के हाथों मिली शिकस्‍त के बाद से कोई अंतरराष्‍ट्रीय मैच नहीं खेला है। भारतीय टीम सोमवार को हैमिल्‍टन के रास्‍ते पर थी, जब लेग स्पिनर ने अपना प्रचलित शो चहल टीवी पर धोनी के बारे में यह खुलासा किया। चहल ने बताया कि पूरी टीम माही भाई को मिस करती है और आज भी उनकी सीट पर कोई नहीं बैठता।

सीरीज में 2-0 से आगे है भारत

बता दें कि भारतीय टीम हैमिल्‍टन में तीसरे टी-20 के लिए बस से सफर कर रही थी, जब चहल ने यह वीडियो शूट किया। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का तीसरा टी-20 इंटरनेशनल मैच बुधवार को हैमिल्‍टन में खेला जाएगा। टीम इंडिया ने शुरुआती दो मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना रखी है।

चहल टीवी पर किया वीडियो पोस्‍ट

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर चहल टीवी का वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें शो के होस्‍ट चहल ने टीम के साथियों से बातचीत की और अंत में महेंद्र सिंह धोनी के बारे में खुलासा किया। चहल ने कहा, ‘यह बस की वो सीट है जहां एक लेजेंड बैठते थे। माही भाई। अभी भी यहां कोई नहीं बैठता। हम उन्‍हें बहुत मिस करते हैं।’ इसके अलावा चहल ने मस्‍ती के मूड में कहा कि पूर्व कप्‍तान ने कई बार कोशिश की है कि वह चहल टीवी पर आएं और इस बारे में लेग‍ स्पिनर से वह गुजारिश भी कर चुके हैं।

कई खिलाडियों से की मस्‍तीभरी बातचीत

वीडियो में चहल ने जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, मोहम्‍मद शमी, केएल राहुल और कुलदीप यादव से भी मस्‍तीभरी बातचीत की। यादव ने जसप्रीत बुमराह से पूछा कि आप मेरे साथ डिनर करने क्‍यों नहीं चलते। वहीं शमी से पूछा कि आप पहले न्‍यूजीलैंड का दौरा कब कर चुके हैं। शमी ने भी चहल को मस्‍ती में जवाब दिया कि आप ऋषभ पंत से उम्र में 15 साल बड़े हो और मैं इतना ही आपसे। वहीं केएल राहुल ने जवाब दिया कि न्‍यूजीलैंड उन्‍हें बहुत पसंद हैं। कुलदीप यादव ने कहा कि उन्‍हें ट्रैकिंग बहुत पसंद है और इसी वजह से वह न्‍यूजीलैंड को काफी पसंद कर रहे हैं।

आईपीएल के आधार पर टी-20 विश्‍व कप में होगा चयन

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने लंबे समय से कोई मैच नहीं खेला है। टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्‍त्री ने कहा कि धोनी का चयन टी-20 विश्‍व कप के लिए हो सकता है, लेकिन इसके लिए उन्‍हें आईपीएल में अपनी उपयोगिता साबित करनी होगी। धोनी को इस साल बीसीसीआई ने केंद्रीय अनुबंध सूची में शामिल नहीं किया। हालांकि, इसी दिन 38 साल के धोनी रांची में नेट्स पर बल्‍लेबाजी करते दिखे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad