Advertisement

किंग्स इलेवन पंजाब से अलग हुए सहवाग, ट्विटर पर किया ऐलान

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज विरेंदर सहवाग ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम किंग्स इलेवन...
किंग्स इलेवन पंजाब से अलग हुए सहवाग, ट्विटर पर किया ऐलान

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज विरेंदर सहवाग ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटॉर का पद छोड़ दिया है। सहवाग ने इसका ऐलान शनिवार को ट्विटर के जरिए किया। बता दें कि सहवाग किंग्स इलेवन पंजाब के साथ पिछले 5 साल से जुड़े थे।

सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सभी अच्छी चीजों का कोई अंत होता है और मैंने किंग्स इलेवन पंजाब टीम के साथ अच्छा समय बिताया। मैं दो सीजन टीम से खेला और तीन सीजन तक टीम का मेंटॉर रहा। किंग्स 11 पंजाब से मैं अब अलग हो रहा हूं और शुक्रिया अदा करता हूं कि मैंने अच्छा समय टीम के साथ बिताया। टीम को भविष्य के लिए बहुत शुभकामनाएं।‘

2014 में बतौर खिलाड़ी टीम से जुड़े थे सहवाग

सहवाग किंग्स 11 पंजाब के साथ बतौर खिलाड़ी साल 2014 में जुड़े थे। इसके दो साल बाद 2016 में टीम के मेंटॉर बने और इस पद पर वह तीन साल तक रहे। 40 साल के सहवाग आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स 11 पंजाब के लिए खेल चुके हैं। आईपीएल में खेले 104 मैचों में उन्होंने 27.55 की औसत से 2728 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 2 शतक और 16 अर्धशतक लगाए। सहवाग के मेंटॉर रहते किंग्स 11 पंजाब साल 2017 में पांचवें और 2018 में सातवें स्थान पर रही थी। सहवाग ने यह घोषणा हाल ही में किंग्स 11 पंजाब द्धारा माइक हेसन को कोच बनाए जाने के बाद की है। किंग्स 11 पंजाब ने ऑस्ट्रेलिया के ब्रैड हॉज के स्थान पर न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन को अपना हेड कोच नियुक्त किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad