Advertisement

'थैंक्स ऑडी मेरी राइड अपग्रेड कर मुझे ये स्टाइलिश बीस्ट देने के लिए'

टीम इं‍डिया के कप्‍तान विराट कोहली के जलवे का आंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उनके पास सात लग्‍जरी कारें हैं। कोहली को ऑडी ने अपनी नई लग्जरी कार 'Q-7 Quattro' भेंट दी है। यह उनकी सातवीं कार होगी। विराट ऑडी के ब्रांड एंबेसेडर हैं।
'थैंक्स ऑडी मेरी राइड अपग्रेड कर मुझे ये स्टाइलिश बीस्ट देने के लिए'

विराट ने सोशल मीडिया पर कार की फोटो शेयर करते हुए लिखा, थैंक्स ऑडी मेरी राइड अपग्रेड कर मुझे ये स्टाइलिश बीस्ट देने के लिए। इस कार के अलग-अलग वेरियेंट की कीमत 72 लाख रुपए से लेकर 1 करोड़ के आसपास है। विराट के इस फोटो को 16 घंटे में 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 

विराट कोहली के कार कलेक्शन में पांच तो सिर्फ ऑडी ही हैं। विराट के कार कलेक्शन में रेनॉल्ट डस्टर, टोयोटा फॉर्च्यूनर 4x4, ऑडी एस 6, ऑडी क्‍यू 7, ऑडी आर 8 एलएमएक्‍स, ऑडी ए 8 एल   भी शामिल हैं।

डस्टर कार विराट को 2012 में श्रीलंका टूर पर मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड जीतने पर मिली थी। इससे पहले विराट भारत में टोयोटा के ब्रांड एम्बजेडर भी रहे हैं। कंपनी से जुड़ने पर उन्हें टोयोटा फॉर्च्यूनर गिफ्ट में मिली थी।

विराट दुनिया में सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाले क्रिकेटर भी हैं। विराट कोहली की कुल संपत्ति जनवरी 2017 तक 257 करोड़ रुपए थी। बीसीसीआई उन्हें सालाना फीस के रूप में 1 लाख 90 हजार डॉलर यानी 1 करोड़ 22 लाख रुपए देता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad