Home » खेल » क्रिकेट » विराट कोहली के 5 रन पर आउट होने पर फैन ने खुद को लगा ली थी आग, हुई मौत

विराट कोहली के 5 रन पर आउट होने पर फैन ने खुद को लगा ली थी आग, हुई मौत

JAN 10 , 2018

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच केपटाउन में पहला टेस्ट मैच खेला गया, जिसमें भारत को हार का सामना करना पड़ा।  इस हार की खबर के साथ ही मध्य प्रदेश से भी एक दुखद खबर आई है। टेस्ट मैच की पहली पारी में कप्तान विराट कोहली के 5 रनों पर आउट होने से आहत होकर खुद को जिंदा जलाने वाले रिटायर्ड रेलकर्मी की इलाज के दौरान मौत हो गई।

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, विराट कोहली का यह 65 वर्षीय फैन चार दिन से अस्पताल में भर्ती था। मामला मध्य प्रदेश के रतलाम जिले का है, जहां अंबेडकर नगर निवासी बाबूलाल बैरवा ने शुक्रवार रात को भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे मैच के दौरान खुद को आग लगा ली थी। बताया जा रहा है कि बाबूलाल विराट कोहली के सिर्फ पांच रन बनाकर आउट होने से काफी आहत हुए थे और इसी नाराजगी में उन्होंने खुद पर कैरोसिन डालकर आग लगा ली थी।

इलाज के दौरान हुई मौत

विराट कोहली के इस फैन को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था। बैरवा का सिर, चेहरा और हाथ का कुछ हिस्सा झुलस गया था। डॉक्टरों ने बताया कि चार दिन तक चले इलाज के बाद उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। परिजनों का कहना था, ''जिस वक्त बाबूलाल कमरे में थे, उस वक्त कमरे में कोई नहीं था। आग लगते ही परिजन उन्हें बचाने के दौड़े थ।.'' परिजनों का कहना था, ''बाबूलाल को शुरू से ही मैच देखने का शौक है।'' पुलिस को भी बाबूलाल ने यही जानकारी दी है।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.