Home » खेल » क्रिकेट » VIDEO: फिर मैदान पर उतरे सहवाग ने दिखाया तूफानी अंदाज, लगाए छक्के

VIDEO: फिर मैदान पर उतरे सहवाग ने दिखाया तूफानी अंदाज, लगाए छक्के

SEP 10 , 2018

टीम इंडिया के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन उनकी बल्लेबाजी का तूफानी अंदाज आज भी नहीं बदला है। सहवाग हमेशा से तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते रहे हैं और एक बार फिर उन्होंने साबित किया कि उम्र ने उनके तेवरों में कोई असर नहीं डाला है।

39 वर्षीय वीरेंद्र सहवाग कर्नाटक चलचित्र कप (केसीसी) में कदंबा लायन्स की तरफ से खेले। इस टूर्नामेंट का आयोजन चिन्नास्वामी बेंगलुरू में हुआ। ये 10-10 ओवर का टूर्नामेंट था। दिल्ली के इस पूर्व खिलाड़ी के छक्के को देखकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एडम गिलक्रिस्ट भी तारीफ कर उठे।

सहवाग ने टि्वटर पर एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें वह एक फ्रेंडली मैच में छक्का लगाते दिख रहे हैं। बल्लेबाजी की अपनी आक्रामक शैली को याद कराते हुए इस पूर्व ओपनर ने टि्वटर पर लिखा- उसूल तब भी वही था, अब भी वही है, शुभ काम में देरी कैसी।

सहवाग के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए एडम गिलक्रिस्ट ने लिखा- जिस तरह लेपर्ड अपना शिकार करने का स्टाइल नहीं बदलता। उसी तरह वीरू ने भी नहीं बदला। शानदार पारी।

इस कप में छह टीमें भाग लिया- राष्ट्रकूट पैंथर्स, गंगा वारियर्स, वाडेयर चार्जेस, होयसाला ईगल्स, विजयनगर पैट्रियॉट्स और कदंब लायन्स। टूर्नामेंट में कर्नाटक के क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ कई पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी भी खेल रहे हैं। इनमें वीरेंद्र सहवाग, तिलकरत्ने दिलशान, हर्शल गिब्स, ओवेस शाह, लांस क्लूजनर जैसे दिग्गज शामिल हैं। इस दो दिवसीय टूर्नामेंट का उद्घाटन कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने किया।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.