Home » खेल » क्रिकेट » श्रीलंका दौरे पर गए भारतीय क्रिकेटर की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत

श्रीलंका दौरे पर गए भारतीय क्रिकेटर की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत

SEP 07 , 2017

एक तरफ जहां भारतीय क्रिेकेट टीम श्रीलंका दौरे पर लगातार 9 मैच (3 टेस्ट, 5 वनडे और 1 टी-20) जीतने के साथ इतिहास रच चुकी है वहीं दूसरी तरफ श्रीलंका से भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर आई है। दरअसल, श्रीलंका में क्रिकेट टूर्नामेंट खेलने गए 12 साल के भारतीय क्रिकेटर नरेंद्र सोधा की स्विमिंग पूल में डूबकर मौत हो गई है।

यह घटना मंगलवार की है। गुजरात का रहने वाला नरेंद्र आइसलैंड नेशन की अंडर -17 टीम की 18 सदस्यीय टीम का हिस्सा था और श्रीलंका में एक टूर्नामेंट में हिस्सा लेने गया हुआ था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 12 साल का यह खिलाड़ी अपने तीन दोस्तों के साथ पमुनुगमा के रिसोर्ट में रुका था। मंगलवार शाम को नरेंद्र अपने तीन दोस्तों के साथ रिसोर्ट के स्विमिंग पूल में नहाने गया था। इसी दौरान वह डूबने लगा। उसे बाहर निकाल कर पमुनुगमा अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि नरेंद्र के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रगामा अस्पताल भेज दिया गया और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम ने बुधवार को एकमात्र टी20 मैच में जीत दर्ज करने के साथ ही श्रीलंका का उसी की धरती पर व्हाइटवाश कर दिया। इससे पहले टीम इंडिया ने श्रीलंका को 3 टेस्ट मैचों और 5 वनडे मैचों की सीरीज़ में क्लीन स्वीप कर दिया था।

Advertisement

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.