Advertisement

तीसरा वनडे जीत धवन ने कोहली संग मनाया जश्न, कप्‍तान को दिया ये मैसेज

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही 6 वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मैच बुधवार को न्यूलैंड्स मैदान...
तीसरा वनडे जीत धवन ने कोहली संग मनाया जश्न, कप्‍तान को दिया ये मैसेज

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही 6 वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मैच बुधवार को न्यूलैंड्स मैदान में खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम ने मेजबान टीम को 124 रनों से हराया। यह टीम इंडिया की इस वनडे सीरीज में तीसरी जीत थी। इसके साथ ही अब सीरीज पर कब्जा करने के लिए भारत को एक मैच और जीतना है।

टीम इंडिया ने कप्तान विराट कोहली के नाबाद 160 रनों के दम पर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 303 रन बना लिए थे। टारगेट का पीछा करते हुए बल्लेबाजी करने उतरी मेजबान टीम भारतीय गेंदबाजों के सामने ज्यादा देर नहीं टिक सकी और महज 179 रनों पर ऑल आउट हो गई।

भारतीय टीम को बल्लेबाजी के दौरान शुरुआत में ही पहला बड़ा झटका ओपनर रोहित शर्मा के रूप में लगा था। शर्मा बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे, जिसके बाद शिखर धवन और विराट कोहली ने अच्छी पार्टनरशिप निभाते हुए भारत को मजबूती दिलाने का काम किया। धवन ने 76 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली तो कोहली ने शतक पूरा किया।

मैच के बाद धवन ने कोहली के साथ इस जीत को सेलिब्रेट किया और इंस्टाग्राम पर बहुत ही खास तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने अपनी और कोहली की तस्वीर पोस्ट करते हुए कोहली को बहुत ही शानदार संदेश भी दिया। धवन ने लिखा, ‘तेरे दोस्त घर से निकलकर मारते हैं।’ इस मैसेज के जरिए धवन यह कहना चाह रहे थे कि भारतीय टीम अपने घर के बाहर भी अच्छा प्रदर्शन करती है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad