Home खेल क्रिकेट इस वक्त हार्दिक पंड्या जैसा कोई खिलाड़ी टीम में नहीं: वीरेंद्र सहवाग

इस वक्त हार्दिक पंड्या जैसा कोई खिलाड़ी टीम में नहीं: वीरेंद्र सहवाग

आउटलुक टीम - MAY 15 , 2019
इस वक्त हार्दिक पंड्या जैसा कोई खिलाड़ी टीम में नहीं: वीरेंद्र सहवाग
इस वक्त हार्दिक पंड्या जैसा कोई खिलाड़ी टीम में नहीं: वीरेंद्र सहवाग
आउटलुक टीम

टीम इंडिया के पूर्व तूफानी क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की तारीफ करते हुए कहा कि इस वक्त ऐसा कोई खिलाड़ी नहीं जो टीम इंडिया में उनकी जगह ले सके। सहवाग ने कहा कि हार्दिक का टैलेंट गजब का है।     

आईपीएल में रहा 191.42 का स्ट्राइक रेट

हार्दिक ने हाल ही में आइपीएल में मुंबई इंडियंस की रिकॉर्ड चौथी खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई। एक चैट शो में हार्दिक की महिलाओं पर अपमानजनक टिप्पणी के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। कुछ समय का बैन झेलने के बाद इस स्टार ऑलराउंडर ने आइपीएल से शानदार वापसी की। पंड्या ने टूर्नामेंट में 15 पारियों में 191.42 की स्ट्राइक रेट के साथ 402 रन बनाए, जिसमें उनकी 91 रनों की कमाल पारी भी शामिल है। हार्दिक ने अकेले दम पर मुंबई को कई मैचों में जीत दिलवाई।

उनकी प्रतिभा है सबसे जुदा

सहवाग ने कहा कि हार्दिक पंड्या बल्ले और गेंद से जो कमाल करते हैं वह और कोई खिलाड़ी नहीं कर सकता। वह एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं और इस वक्त कोई खिलाड़ी उनकी इस प्रतिभा के आसपास भी नहीं है। उनकी प्रतिभा सबसे जुदा है, और यही वजह है कि वह टीम में वापसी कर पाए हैं।

'कॉफ़ी विद करण' विवाद के बाद हुए थे टीम से बाहर

हार्दिक इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले विश्व कप के लिए टीम इंडिया का हिस्सा हैं। उम्मीद है कि वह अपने शानदार प्रदर्शन से आइसीसी के सबसे अहम टूर्नामेंट में छाप छोड़ सकेंगे। 

आपको बता दें कि साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया दौरे के बीच में ही भारत टीम के अपने साथी केएल राहुल के साथ, हार्दिक को वापस देश लौटना पड़ा था। राहुल और हार्दिक की चैट शो, 'कॉफ़ी विद करण' पर कुछ विवादित टिप्पणी के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी और इसी वजह से बीसीसीआई को उन्हें ऑस्ट्रेलिया से तुरंत वापस बुलाना पड़ा था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से