Advertisement

सहवाग ने सचिन को बर्थडे विश कर कहा, ‘सिर्फ क्रिकेटर नहीं दुनिया है मेरी’

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई...
सहवाग ने सचिन को बर्थडे विश कर कहा, ‘सिर्फ क्रिकेटर नहीं दुनिया है मेरी’

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। नवंबर 2013 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले सचिन के प्रति लोगों की दीवानगी आज भी बरकरार है।

इस मौके पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने खास अंदाज में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को बर्थडे विश किया। सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, “वो सिर्फ क्रिकेटर नहीं, दुनिया है मेरी... और बहुतों की। ऐसे शख्स को जन्मदिन की बधाई, जो भारत में समय को रोक सकता है। शुक्रिया कि क्रिकेट के बल्ले को आपने बड़ा हथियार बना डाला। जिसे बाद में मेरे जैसे कई लोगों ने इस्तेमाल किया।”

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा- आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं आप असली मास्टर ब्लास्टर हैं और हमेशा रहेंगे!

वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा , “जन्मदिन की शुभकामनाएं सचिन. आप हमेशा एक प्रेरणा बने रहेंगे। यह देखना अद्भुत है कि आप संन्यास लेने के बाद भी समाज के लिए योगदान दे रहे हैं। मैं आपकी सफलता की कामना करता हूं।”

सुरेश रैना ने लिखा, “जिस व्यक्ति ने अरबों भारतीयों के एकजुट किया और वह जब भी बल्लेबाजी करने उतरता उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाती। एक सपना जो वास्तविकता में बदल गया। सचिन एक भावना है... सचिन असाधारण है।”

सचिन ने भी वीडियो संदेश के जरिए बधाइयों के लिए आभार जताया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement