Home खेल क्रिकेट रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बदला अपना लोगो, काफी दिनों से हो रही थी चर्चा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बदला अपना लोगो, काफी दिनों से हो रही थी चर्चा

आउटलुक टीम - FEB 14 , 2020
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बदला अपना लोगो, काफी दिनों से हो रही थी चर्चा
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बदला अपना लोगो, काफी दिनों से हो रही थी चर्चा
आउटलुक टीम

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की टी-20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पिछले दिनों चर्चा में रही। टीम ने अचानक अपने सोशल अकाउंट से प्रोफाइल फोटो और लोगो हटा दिया। इस बात से हर किसी को हैरानी हुई यहां तक कि कप्तान विराट कोहली भी इसे देखकर हैरान रह गए थे। अब टीम अपने नए लोगो के साथ सामने आई है।

अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट कर दी जानकारी

गुरुवार 14 फरवरी को आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम आरसीबी ने अपना नया लोगो लांच किया। इस लोगो को उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए अपने सभी चाहने वालों को इस बात की जानकारी दी। दो दिन से लोगो के बिना चल रही टीम ने नए लोगो को लांच करते हुए बताया कि यह है वो, वो लम्हा जिसका आप सभी इंतजार कर रहे थे। नया दशक, नई आरसीबी और नया लोगो।

मंगलवार को अचानक ही हटा लिया था प्रोफाइल फोटो

मंगलवार को आरसीबी के सोशल अकाउंट से उनका लोगो और प्रोफाइल फोटो अचानक ही हटा लिया गया था। सोशल आकाउंट से टीम का लोगो और फोटो क्यों हटाया गया इस बात की जानकारी किसी को भी नहीं थी। आईपीएल 2020 के लिए आरसीबी के टाइटल स्पॉन्सर मुथूट फिनकॉर्प होंगे, तीन साल के लिए हुए इस करार के बाद ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा था कि नए सीजन में नई जर्सी के साथ फ्रैंचाइजी अपनी टीम का नाम भी बदलेगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। टीम ने सिर्फ अपना लोगो बदला है।

विराट कोहली भी हो गए थे हैरान

यहां तक कि टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी इस बात पर हैरानी जाहिर की थी। विराट कोहली ने लोगो हटाए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था, पोस्ट गायब हो गया और कप्तान को कोई भी जानकारी नही दी गई। कृपया बताएं अगर आपको किसी मदद की जरूरत है। साथ ही टीम के अनुभवी विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने भी इस पर हैरानी जताई थी। उन्होंने लिखा था, आरसीबी के सोशल मीडिया अकाउंट को क्या हुआ। उम्मीद करता हूं यह बस रणनीतिक ब्रेक है।

आरसीबी ने कोहली के ट्वीट का दिया जवाब

आरसीबी ने गुरुवार रात को विराट कोहली के ट्वीट का जवाब दिया। विराट के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा गया, ऑल गुड कैप्टन! हर शानदार पारी शुन्य से शुरू होती है और हमने अभी खाता खोला है।

पहले खिताब के लिए तरस रही है आरसीबी

2008 से लेकर 2019 तक सारे सीजन में भाग लेने वाली आरसीबी अभी भी अपने पहले खिताब के लिए तरस रही है। पहले सीजन में टीम की कप्तानी राहुल द्रविड़ के हाथों में थी, जो अगले सीजन दक्षिण अफ्रीका के केविन पीटरसन ने संभाली। अगले दो साल के लिए कप्तानी फिर अनिल कुंबले को दे दी गई फिर कीवी डेनियल विटोरी के बाद 2013 से विराट कोहली इस टीम के कप्तान हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से