Advertisement

IND vs ENG-T20 सीरीज पर कोरोना की मार, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दर्शकों के बिना खेले जाएंगे बाकी के बचे हुए तीनों मैच

भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज के आखिरी तीन मैचों में दर्शकों की एंट्री नहीं होगी। कोरोना के बढ़ते...
IND vs ENG-T20  सीरीज पर कोरोना की मार, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दर्शकों के बिना खेले जाएंगे बाकी के बचे हुए तीनों मैच

भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज के आखिरी तीन मैचों में दर्शकों की एंट्री नहीं होगी। कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने यह फैसला लिया है। जिसके तहत 16, 18 और 20 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाली तीनों मैचों में दर्शकों नहीं आ सकेंगे। हालांकि इन मैचों के लिए टिकटों की बिक्री हो चुकी है। ऐसे में दर्शकों को उनके पैसे लौटाए जाएंगे।

जिन दर्शकों ने आखिरी तीन टी20 मैचों की टिकट खरीदी हैं, उन्हें गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन रिफंड यानी पैसे वापस करेगा। जीसीए की ओर से कहा गया है कि 16,18 और 20 मार्च को होने वाले टी20 मैच बिना दर्शकों के होंगे। यह फैसला तेजी से बढ़ते कोरोना केस के चलते लिया गया है। इस बारे में बीसीसीआई से बात करने के बाद फैसला लिया गया। दर्शकों के पैसे वापस करने के लिए पॉलिसी बनाई जाएगी। साथ ही जिन लोगों को कॉम्पलिमेंट्री टिकट दी गई उनसे स्टेडियम नहीं आने की रिक्वेस्ट की गई है।

पिछले कुछ दिनों में महाराष्ट्र, केरल, पंजाब, कर्नाटक और गुजरात में कोरोना के मामलों में तेजी देखी गई है। महाराष्ट्र में सोमवार को ही 15,051 लोग कोरना वायरस सें संक्रमित हुए हैं। इससे पहले रविवार को 16,620 लोग संक्रमित हुए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad