Home खेल क्रिकेट विराट कोहली और रोहित शर्मा विवाद पर रवि शास्त्री ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

विराट कोहली और रोहित शर्मा विवाद पर रवि शास्त्री ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

आउटलुक टीम - SEP 10 , 2019
विराट कोहली और रोहित शर्मा विवाद पर रवि शास्त्री ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा
विराट कोहली और रोहित शर्मा विवाद पर रवि शास्त्री पर तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा
आउटलुक टीम

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच कथित अनबन की खबरें क्रिकेट विशेषज्ञों और प्रशंसकों में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कहा गया कि भारतीय ड्रेसिंग रूम में सबकुछ ठीक नहीं है। ऐसी बातों को उस वक्त और हवा मिली जब रोहित ने कोहली को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने ऐसी खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। शास्त्री ने इन दोनों के बीच लड़ाई की सभी खबरों को बकवास करार दिया। शास्त्री ने कहा कि 15 लोगों की टीम है, तो जरूरी नहीं है कि सबके विचार आपस में मिलेंगे ही। इसके अलावा शास्त्री ने सभी खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि सभी को अपना रोल पता है।

बिल्कुल फालतू बातें हैं

शास्त्री ने गल्फ न्यूज को दिए इंटरव्यू में कहा कि मैं ड्रेसिंग रूम के इर्द गिर्द पिछले पांच सालों से हूं। मैंने देखा है कि सभी ने कैसा प्रदर्शन किया है और कैसे टीम का सपोर्ट किया है। सभी को अपनी जिम्मेदारियां भी पता हैं, मुझे लगता है इस तरह की बातें बिल्कुल फालतू हैं। मैं टीम के साथ रहा हूं और मुझे पता है दोनों कैसे खेलते हैं। अगर ऐसा होता तो रोहित विश्व कप में पांच सेंचुरी कैसे जड़ पाता? दोनों के बीच साझेदारी कैसे देखने को मिलती।

सबके विचार एक जैसे नहीं हो सकते

शास्त्री ने आगे बताया कि टीम के ड्रेसिंग रूम का माहौल ऐसा है कि नए खिलाड़ी भी अपनी बात आराम से रख सकते हैं। उन्होंने कहा कि एक ऐसी टीम जहां आपके पास 15 खिलाड़ी हैं, तो ऐसे मौके कई बार आते हैं जब सबके विचार एक जैसे नहीं होते हैं और यही होना भी चाहिए, मैं नहीं चाहता कि सब एक ही चाल में चलते रहें। आपको खिलाड़ियों को मौका देना होता है कि वो खुलकर अपनी बात सबके सामने रख सके।

कोहली ऐसी बातों को खारिज कर चुके हैं

मालूम हो कि, विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारकर बाहर होने के बाद मीडिया में विराट और रोहित के बीच मतभेद की खबरें सामने आई थी। यहां तक कहा गया कि टीम दो खेमे में बंट गई है। मगर वेस्टइंडीज दौरे से पहले विराट कोहली ने भी ऐसी बातों को खारिज कर दिया था और विंडीज के खिलाफ सिमित ओवर के मैच में दोनों साथ मैदान पर उतरे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से