Advertisement

रायपुर वनडेः टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को आठ विकेट से हराया, तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाई

रायपुर वनडे में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हरा दिया है। इसके साथ भारतीय टीम ने 3 मैच की सीरीज...
रायपुर वनडेः टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को आठ विकेट से हराया, तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाई

रायपुर वनडे में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हरा दिया है। इसके साथ भारतीय टीम ने 3 मैच की सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। तीसरा मैच 24 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा। दूसरे वनडे में भारतीय टीम को जीत के लिए 109 रन बनाने थे। टीम इंडिया ने महज़ 20.1 ओवर में सिर्फ दो विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य का पीछा कर लिया।

इस मैच में भारतीय बॉलर्स ने अपना कहर बरपाया और न्यूजीलैंड को घुटने पर ला दिया। न्यूजीलैंड की टीम सिर्फ 108 के स्कोर पर ही ढेर हो गई। भारत की ओर से मोहम्मद शमी ने 3, हार्दिक पंड्या और वाशिंगटन सुंदर ने 2-2 विकेट लिए। टीम इंडिया के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने तूफानी पारी खेली। रोहित शर्मा ने 51 रन बनाए और मैच को जल्द ही खत्म करने की ओर कदम बढ़ा दिए। टीम इंडिया ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज जीती थी।

मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर बॉलिंग चुनी थी और न्यूजीलैंड की टीम सिर्फ 108 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई थी। वनडे वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटी टीम इंडिया लगातार जीत दर्ज कर रही है। टीम इंडिया के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने 51 रनों की पारी खेली। भारतीय कप्तान ने 50 गेंदों पर 51 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 2 छक्के जड़े। शुभमन गिल 40 रन जबकि ईशान किशन 08 रन पर नाबाद लौटे। शुभमन गिल ने अपनी पारी में 6 चौके जड़े जबकि विराट कोहली ने 11 रन बनाए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad