Home खेल क्रिकेट ऑनलाइन गैम्बलिंग: मद्रास हाईकोर्ट ने भेजा विराट कोहली और सौरव गांगुली को नोटिस

ऑनलाइन गैम्बलिंग: मद्रास हाईकोर्ट ने भेजा विराट कोहली और सौरव गांगुली को नोटिस

आउटलुक टीम - NOV 04 , 2020
ऑनलाइन गैम्बलिंग: मद्रास हाईकोर्ट ने भेजा विराट कोहली और सौरव गांगुली को नोटिस
सौरभ गांगुली, विराट कोहली
आउटलुक टीम

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बीसीसीआई के प्रेसिडेंट सौरव गांगुली को मद्रास हाईकोर्ट ने नोटिस जारी किया है। अदालत ने फैंट्सी ऐप को प्रमोट करने के चलते यह नोटिस भेजा है। कोर्ट ने इसके साथ ही फैंट्सी ऐप के मालिकों को भी सेलिब्रिटी के द्वारा प्रमोशन करके पैसे कमाने को लेकर जमकर फटकार लगाई है।

वकील मोहम्मद रिजवी के हाईकोर्ट में एक केस दायर करते हुए इल्जाम लगाया था कि इन फैंट्सी ऐप में खेलने और हारने के चलते कई युवाओं ने अपनी जान दे चुके हैं। हाईकोर्ट ने इस पर कहा, 'यह ऐप आईपीएल की टीमों के नाम पर हैं, जैसे चेन्नई सुपर किंग्स, राजस्थान रॉयल्स और कुछ ऐप राज्य के नाम पर हैं। क्या यह टीमें राज्य की ओर से खेल रही हैं।' कोर्ट ने फैंट्सी ऐप के मालिकों को भी सेलिब्रिटी का इस्तेमाल करके पैसा कमाने के मामले में दोषी ठहराया है। 

मद्रास हाईकोर्ट ने विराट कोहली, सौरव गांगुली, अभिनेता प्रकाश राज, तमन्ना राणा और सुदीप खान को इस मामले में नोटिस जारी किया है। विराट कोहली और गांगुली फैंट्सी ऐप का प्रचार करते हैं और आईपीएल 2020 के दौरान उनके नए ऐड काफी वायरल भी हुए हैं। कोहली के अलावा, कुलदीप यादव सहित कई खिलाड़ियों ने इस सीजन आईपीएल में फैंट्सी ऐप को प्रमोट करते दिखाई दिए हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से