Home खेल क्रिकेट IPL पर कोरोना का फिर से अटैक, मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद का एक खिलाड़ी पॉजिटिव, 6 को किया गया आइसोलेट

IPL पर कोरोना का फिर से अटैक, मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद का एक खिलाड़ी पॉजिटिव, 6 को किया गया आइसोलेट

आउटलुक टीम - SEP 22 , 2021
IPL पर कोरोना का फिर से अटैक, मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद का एक खिलाड़ी पॉजिटिव, 6 को किया गया आइसोलेट
IPL पर कोरोना का फिर से अटैक, सनराइजर्स हैदराबाद का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए सदस्यों को किया गया आइसोलेट
File Photo
आउटलुक टीम

एक बार फिर से आईपीएल में कोरोना महामारी की एंट्री हो गई है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। 

दिल्ली और हैदराबाद के बीच आज शाम 7.30 बजे से दुबई में आईपीएल का 33वां मुकाबला खेला जाना है। एक खिलाड़ी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद संपर्क में आए अन्य आधे दर्जन सदस्यों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

कुछ ही देर में दोनों टीमों के खिलाड़ियों का आरटी-पीसीआर टेस्ट का रिजल्ट आना है जिसके बाद मैच होगा या नहीं, इस पर फैसला होना बाकी है।

सनराइजर्स हैदराबाद की प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन आरटी-पीसीआर टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। नटराजन को बाकी टीम से अलग आइसोलेट कर दिया गया है। नटराजन के संपर्क में ऑलरांउडर विजय शंकर, डॉक्टर अंजना वानन, लॉजिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फिजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर जी और नेट बॉलर पेरियास गणेशन थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से