Home खेल क्रिकेट आईपीएल में CSK के खराब प्रदर्शन पर एमएस धोनी की बेटी को मिली दुष्कर्म की धमकी

आईपीएल में CSK के खराब प्रदर्शन पर एमएस धोनी की बेटी को मिली दुष्कर्म की धमकी

आउटलुक टीम - OCT 10 , 2020
आईपीएल में CSK के खराब प्रदर्शन पर एमएस धोनी की बेटी को मिली दुष्कर्म की धमकी
Twitter
आईपीएल में CSK के खराब प्रदर्शन पर एमएस धोनी की बेटी को मिली दुष्कर्म की धमकी
Twitter
आउटलुक टीम

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की नाकामी को लेकर सोशल मीडिया पर किसी ने उनकी पांच साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने जैसी घृणित धमकी दी है। धोनी की पत्नी साक्षी को उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर यह धमकी मिली।

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच बुधवार को खेला गया मुकाबला। इस मुकाबले में धोनी की टीम सीएसके 168 रन के टारगेट को पूरा कर पाने में नाकाम रही और मुकाबला गंवा बैठी। मुकाबले में धोनी का परफॉर्मेन्स भी अच्छा नहीं रहा। अब इसके जो साइडइफेक्ट सोशल मीडिया पर देखने को मिले, वो बेहद ही शर्मनाक रहे।

केकेआर के खिलाफ मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर चेन्नई के खिलाड़ियों की जमकर खिल्ली उड़ाई गई। कुछ खिलाड़ियों को तो गालियां भी पड़ी, लेकिन हद तब हो गई जब इस जद में धोनी की बेटी भी आई गई। जी हां, मुकाबले के बाद धोनी की 5 साल की बेटी को रेप की धमकी तक दे दी गई है।

बुधवार को केकेआर के खिलाफ मैच में मिली हार के बाद धोनी और साक्षी को इंस्टाग्राम पर रेप के धमकी भरे संदेश मिले। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब टीम की हार या खिलाड़ी की परफॉर्मेन्स को लेकर उसे ऑनलाइन गाली या धमकी मिली है। हाल ही में विराट कोहली के खराब खेल की वजह से उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी सोशल मीडिया के जरिए काफी कुछ सुनने को मिला था। लेकिन किसी खिलाड़ी की अबोध बच्ची को इस तरह टारगेट करने की घटना इससे पहले कभी नहीं सुनी या देखी गई।

बता दें कि केकेआर के खिलाफ मैच में 168 रन के टारगेट का पीछा करते हुए धोनी 12 गेंदों पर 11 रन बनाकर 17वें ओवर में आउट हो गए। इसके बाद सीएसके को 21 गेंदों पर 39 रन चाहिए थे लेकिन केदार जाधव की लचर बल्लेबाजी ने सारा समीकरण बदल दिया और टीम को अब तक खेले 6 मैचों में अपनी चौथी हार से दो-चार होना पड़ा।

सीएसके की टीम आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीमों में से एक है। धोनी की कप्तानी में सीएसके ने तीन खिताब जीते हैं। पिछले साल टीम फाइनल तक पहुंची थी, जबकि 2018 में खिताब अपने नाम किया था। इस सीजन का आगाज सीएसके ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत से किया था, लेकिन इसके बाद से टीम ने लगातार तीन मैच गंवाए। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 10 विकेट से जीतने के बाद सीएसके को पिछले मैच में केकेआर के खिलाफ 10 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से