Advertisement

आईपीएल नीलामीः भारतीय खिलाड़ियों में पांडे और राहुल सबसे महंगे, लगा 11 करोड़ का दांव

आईपीएल-2108 की नीलामी में भारतीयों खिलाड़ियों पर फ्रेंचाइज ज्यादा बोली लगाते नहीं दिख रहे। अभी तक की...
आईपीएल नीलामीः भारतीय खिलाड़ियों में पांडे और राहुल सबसे महंगे, लगा 11 करोड़ का दांव

आईपीएल-2108 की नीलामी में भारतीयों खिलाड़ियों पर फ्रेंचाइज ज्यादा बोली लगाते नहीं दिख रहे। अभी तक की नीलामी में सबसे ज्यादा बोली केएल राहुल और मनीष पांडे पर लगाया गया है। राहुल को 11 करोड़ रुपये में किंग्स-11 पंजाब ने खरीदा तो सनराइजर्स हैदराबाद ने इतनी ही रकम में पांडे को चुना।

भारतीय दिग्गजों का फीका प्रदर्शन

गौतम गंभीर को महज 2.8 करोड़ रुपये में दिल्ली डेयरडेविल्स ने खरीदा, जबकि गंभीर कप्तान रहते हुए कोलकाता नाइटराइडर्स को 2012 और 2014 में ट्रॉफी दिला चुके हैं। इसके बावजूद नाइटराइडर्स ने उन पर न तो बड़ी बोली लगाई और न ही राइट टु मैच का इस्तेमाल करते हुए टीम में रखा।

युवराज सिंह दो साल पहले 16 करोड़ रुपये में बिके थे। पिछली बार वह सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेले थे। लेकिन इस बार उन पर महज 2 करोड़ रुपये का ही दांव लगाया गया। किंग्स-11 पंजाब ने उनके बेस प्राइस 2 करोड़ पर ही खरीदा। हरभजन सिंह जो अभी तक मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे, उन्हें भी 2 करोड़ रुपये में खरीदा गया। इस बार वह चेन्नई सुपरकिंग्स से खेलते नजर आएंगे।

गंभीर के साथ कोलकाता नाइटराइडर्स का अहम हिस्सा रहे युसूफ पठान इस बार सनराइजर्स हैदराबाद से खेलते दिखेंगे। हैदराबाद ने उन्हें 1.9 करोड़ रुपये में खरीदा। हालांकि, केदार जाधव पर सीएसके ने अच्छा दांव लगाया और उन्हें 7.8 करोड़ रुपये में खरीदा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad