Advertisement

इंडिया vs इंग्लैंड चौथा टेस्ट मैच, तीसरा दिन: शतक नहीं बन पाएं सुंदर, ईशांत और सिराज 4 रन का भी नहीं दे पाए साथ

भारत बनाम इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन टीम इंडिया ने पहली पारी में 365 रन बनाए...
इंडिया vs इंग्लैंड चौथा टेस्ट मैच, तीसरा दिन: शतक नहीं बन पाएं सुंदर, ईशांत और सिराज 4 रन का भी नहीं दे पाए साथ

भारत बनाम इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन टीम इंडिया ने पहली पारी में 365 रन बनाए हैं। शानदार पारी खेलते हुए ऋषभ पंत ने शत जड़ा। वहीं, वाशिंगटन सुंदर 96 रन के साथ शतक बनाने से चुक गएं। दरअसल, अक्षर पटेल 43 रन बनाकर आउट हो गए। तब तक सुंदर 96 रन बनाकर शतक से चार रन दूर थे।

पूरा स्कोरबोर्ड यहां क्लिक कर पढ़ें...

 

लेकिन, ईशांत शर्मा और मो. सिराज आए और चले गए। दोनों ने शून्य रन पर अपनी विकेट गंवा दी। जिसकी वजह से सुंदर को साथ नहीं मिला और टीम इंडिया सिमट गई।मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम ने पहली पारी में 365 रन बनाए। इंग्लैंड ने पहली पारी में 205 रन बनाए थे। ऐसे में भारतीय टीम ने 160 रन की बढ़त बना ली है।

ऋषभ पंत ने 118 गेंद पर 101 रन की शतकीय पारी खेली। यह उनके करियर का तीसरा टेस्ट शतक रहा। पंत ने 17 पारी के बाद ये शतक जड़ा। इससे पहले उन्होंने जनवरी 2019 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में 159 रन की शानदार पारी खेली थी।

इंग्लैंड टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 205 रन बनाए हैं। बेन स्टोक्स ने 55 रन, ओली पोप 29, डैन लॉरेंस ने 46 और जॉनी बेयरस्टो ने 28 रन बनाए हैं। स्टोक्स ने टेस्ट करियर की 24वीं अर्धशतकीय पारी खेला। अक्षर पटेल ने 4 विकेट लिए। वहीं, रविचंद्रन अश्विन ने तीन विकेट और मोहम्मद सिराज ने 2 विकेट झटके।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad