Advertisement

लता मंगेशकर ने कहा धोनी आप अभी संन्यास ना लें

भारत आईसीसी क्रिकेट विश्वकप का खिताब जीतने की रेस से बाहर हो चुका है। वर्ल्डकप के दौरान अटकलें लगाई जा...
लता मंगेशकर ने कहा धोनी आप अभी संन्यास ना लें

भारत आईसीसी क्रिकेट विश्वकप का खिताब जीतने की रेस से बाहर हो चुका है। वर्ल्डकप के दौरान अटकलें लगाई जा रही थीं कि यह धोनी का आखिरी विश्व कप है और इसके बाद वह संन्यास की घोषणा कर देंगे। अब जब भारत के लिए विश्व कप का सफर सेमीफाइनल मैच में खत्म हो चुका है तो हर तरफ चर्चा हो रही है कि एमएस धोनी अब संन्यास ले सकते हैं। हालांकि लता मंगेशकर धोनी के संन्यास लेने के विचार से बिल्कुल भी सहमत नहीं हैं।

टीम इंडिया को है धोनी की जरूरत

89 वर्षीय, महान गायिका लता दीदी की माने तो धोनी को फिलहाल संन्यास के बारे में सोचना भी नहीं चाहिए। उनका कहना है कि टीम इंडिया को फिलहाल धोनी की बहुत ज्यादा जरूरत है। लता मगेशकर ने धोनी के बारे में ट्वीट करते हुए उन्हें संदेश दिया है कि उन्हें क्रिकेट से संन्यास लेने का विचार अपने दिमाग से निकाल देना चाहिए।

अपने ट्वीट में लता मंगेशकर ने लिखा कि नमस्कार एमएस धोनी जी। आज कल मैं सुन रही हूं कि आप रिटायर होना चाहते हैं। कृपया आप ऐसा मत सोचिए। देश को आपके खेल की जरूरत है और ये मेरी भी विनती है कि आप रिटायरमेंट का विचार भी मन में मत लाइए।

जडेजा के साथ निभाई अहम साझेदारी

गौरतलब है कि इस विश्वकप में महेंद्र सिंह धोनी सेमीफाइनल तक के सफल में अहम भूमिका निभाई है। खासकर सेमीफाइनल मैच में उन्होंने 50 रन की अहम पारी खेली। इस दौरान टीम इंडिया बेहद कठिन परिस्थिति में थी और विकेट लगातार गिर रहे थे। धोनी ने रविंद्र जडेजा के साथ मिलकर 100 से ज्यादा रनों की साझेदारी की। हालांकि भारत ये मैच तो नहीं जीता लेकिन धोनी ने अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई। जब तक वह क्रीज पर मौजूद थे भारतीय फैंस को भरोसा था कि भारत, न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच जीतेगा लेकिन पूर्व कप्तान 49वें ओवर में दो रन लेने की कोशिश में आउट हो गए।

इससे पहले साल 2015 में भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्वकप सेमीफाइनल मैच में धोनी ने अहम पारी खेली थी हालांकि अन्य बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन के चलते वह मैच भी भारत हार गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad