Advertisement

गांगुली के साथ रिश्ते पर बोले कोहली, कहा उनके साथ हमेशा अच्छा रहा है तालमेल

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली...
गांगुली के साथ रिश्ते पर बोले कोहली, कहा उनके साथ हमेशा अच्छा रहा है तालमेल

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली के बीच रिश्ते को लेकर बातें की जा रही है। पूर्व कप्तान ने अध्यक्ष पद संभालने के साथ ही बुधवार को बताया था कि वह कप्तान कोहली से मुलाकात करने जा रहे हैं। कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी-20 और टेस्ट सीरीज के टीम चयन से पहले गांगुली के साथ रिश्ते पर खुलकर बात की। कोहली ने बताया कि उनके और अध्यक्ष के बीच हमेशा से ही अच्छा तालमेल रहा है।

भारतीय क्रिकेट को अच्छई तरह समझते हैं

कोहली ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मैं एक अच्छी चर्चा को लेकर आश्वस्त हूं। वह एक ऐसे शख्स हैं जिन्होंने पहले बहुत क्रिकेट खेला है और वो अच्छी तरह से जानते हैं की हम कैसे हालात में हैं। इस टीम को किस चीज की जरूरत है, भारतीय क्रिकेट की आवश्यकता से वो पूरी तरह से वाकिफ हैं।

अच्छी चर्चा की उम्मीद 

आगे कोहली ने बताया कि यह एक अच्छा फैसला होगा क्योंकि मैं वर्तमान में क्रिकेट खेल रहा हूं और वह भारत के लिए खेल चुके हैं इसलिए मुझे लगता है कि हर एक बात पर सही समझ बनी रहेगी। इससे पहले मेरी उनके साथ अच्छी चर्चा हुई है और आगे भी मुझे ऐसी की चर्चा की उम्मीद है।

आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट जीताने पर रहेगा जोर

बीसीसीआई अध्यक्ष चुने जाने के बाद सौरव गांगुली ने भारतीय क्रिकेट टीम को और बेहतर प्रदर्शन करने की हिदायत दी थी। गांगुली का कहना था टीम प्रदर्शन तो अच्छा कर रही है लेकिन आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट में खिताब जीतने से लगातार चूक रही है। अब टीम के अपनी इस गलती को सुधारना होगा और कोशिश करनी होगी की टीम बड़े टूर्नामेंट से सेमीफाइनल और फाइनल में पहुंचकर हारे ना। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad