Home खेल क्रिकेट 'कोहली अंडा खाने वाले शाकाहारी हैं', ट्विटर में किसलिए निशाने पर आ गए भारतीय कप्तान

'कोहली अंडा खाने वाले शाकाहारी हैं', ट्विटर में किसलिए निशाने पर आ गए भारतीय कप्तान

आउटलुक टीम - JUN 01 , 2021
'कोहली अंडा खाने वाले शाकाहारी हैं', ट्विटर में किसलिए निशाने पर आ गए भारतीय कप्तान
विराट कोहली
आउटलुक टीम

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपने एक बयान को लेकर ट्विटर में लोगों के निशाने पर आ गए। दरअसल विराट कोहली ने हाल ही में अपनी डाइट के बारे में बताया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब का सेशन रखा था, जिसमें एक फैन ने उनसे उनकी डाइट के बारे में पूछा। कोहली ने इसमें स्वीकार किया था कि वो अंडे खाते हैं। दरअसल इससे पहले कोहली दावा कर चुके हैं कि वे वेगन हैं।

कोहली ने जवाब में कहा था, 'ढेर सारी सब्जियां, कुछ अंडे, 2 कप कॉफी, दाल, क्विनोआ, ढेर सारा पालक, डोसा, लेकिन सब सीमित मात्रा में। ' कोहली के इस जवाब पर प्रशंसकों ने ट्विटर पर जमकर उनपर निशाना साधा।

कई लोगों ने कहा कि विराट कोहली तो अंडा खाने वाले शाकाहारी हैं। कई ने सवाल उठाए कि यदि भारतीय कप्तान अंडा खाते हैं तो खुद को शाकाहारी क्यों बताते हैं।

एक यूजर ने लिखा कि कोहली का दावा है कि वह वेगन हैं, मगर अपने नवीनतम एएमए (आस्क मी एनीथिंग) में उन्होंने कहा कि उनकी डाइट में अंडा शामिल है। यह मुझे परेशान कर रहा है।

बता दें कि कोहली ने कई बार बताया है कि वो बड़े फूडी हैं। लेकिन स्वयं को फिट रखने के लिए उन्होंने अपने खाने की आदतों को बदल दिया। साल 2019 में कोहली ने कहा था कि वो पूरी तरह से शाकाहारी हो गए हैं। 2018 से ही उन्होंने मीट, दूध और अंडा को पूरी तरह से छोड़ दिया है। उन्होंने कहा था कि उन्होंने नॉनवेज छोड़कर वेगन डाइट खाने का फैसला किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से