Home खेल क्रिकेट वर्ल्ड कप की नई सनसनी, जानें कौन है ये मिस्ट्री गर्ल

वर्ल्ड कप की नई सनसनी, जानें कौन है ये मिस्ट्री गर्ल

आउटलुक टीम - JUN 08 , 2019
वर्ल्ड कप की नई सनसनी, जानें कौन है ये मिस्ट्री गर्ल
वर्ल्ड कप की नई सनसनी, जानें कौन है ये मिस्ट्री गर्ल
File Photo
आउटलुक टीम

आईसीसी विश्व कप 2019 की शुरुआत 30 मई से हो चुकी है और अब इसका जुनून अब दर्शकों के सिर चढ़कर बोलने लगा है। सोशल साइट्स भी विश्व कप से जुड़ी तस्वीरों से पटी पड़ी हैं। इस प्लेटफॉर्म पर सभी देशों के फैंस अपने- अपने देश के लिए लगातार पोस्ट कर रहे हैं। इसी बीच एक मिस्ट्री गर्ल भी सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं। भारतीय टीम के समेत दुनियाभर के अन्य खिलाड़ियों के साथ सोशल मीडिया पर इस मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तो आइए जानते हैं कि विराट, सचिन और विवियन रिचर्ड्स के साथ दिखने वाली आखिर यह लड़की है और क्यों वर्ल्ड कप के शुरू होते ही इसकी तस्वीरें वायरल होने लगी हैं।

तो बता दें कि इस आईसीसी मिस्ट्री गर्ल का नाम है ऋद्धिमा पाठक, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इन दिनों ऋद्धिमा भारतीय टीम के समेत दुनियाभर के अन्य खिलाड़ियों के साथ सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आईसीसी की इस मिस्ट्री गर्ल ने अपने सोशल मीडिया पेज पर तमाम खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर में वो भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के साथ नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर में वो भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग और सचिन तेंदुलकर के साथ नजर आ रही हैं।

विराट कोहली के साथ नजर आने वाली ऋद्धिमा पाठक को ट्विटर पेज पर 11.5 हजार लोग फॉलो करते हैं, जबकि इंस्टाग्राम पेज पर उनके 60 हजार से ज्यादा फॉलोवर हैं।

टीवी प्रेजेंटर होने के साथ-साथ वॉइस ओवर आर्टिस्ट भी

ऋद्धिमा पाठक की प्रोफाइल के मुताबिक वो एक टीवी प्रेजेंटर होने के साथ-साथ वॉइस ओवर आर्टिस्ट भी हैं। इस तस्वीर में भारतीय टीम के खिलाड़ियो के साथ दिखाई दे रही हैं। फिलहाल ऋद्धिमा आईसीसी से जुड़ी हैं, इसकी वजह से वो सभी खिलाड़ियों से के साथ नजर आ रही हैं। सिर्फ खिलाडियों के साथ ही नहीं बल्कि वह उन खिलाड़ियों के फैन्स के साथ भी फोटो क्लिक करवाते नजर आ रही हैं।

भारतीय क्रिकेट कमेंटेटर और पत्रकार हर्षा भोगले के साथ ऋद्धिमा पाठक।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ ऋद्धिमा की फोटो 

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के साथ ऋद्धिमा पाठक।

 

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंची अफगानिस्तान के कई खिलाड़ियों के साथ ऋद्धिमा नजर आ चुकी हैं। दरअसल रिद्धिमा पाठक आईसीसी के एंकर पैनल की लिस्ट में शामिल हैं और भारत का प्रतिनिधित्व कर रही है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से