Home खेल क्रिकेट हमारे लिये आईपीएल टूर्नामेंट का अंत अच्छा नहीं रहा: स्टीव स्मिथ

हमारे लिये आईपीएल टूर्नामेंट का अंत अच्छा नहीं रहा: स्टीव स्मिथ

आउटलुक टीम - NOV 02 , 2020
हमारे लिये आईपीएल टूर्नामेंट का अंत अच्छा नहीं रहा: स्टीव स्मिथ
हमारे लिये आईपीएल टूर्नामेंट का अंत अच्छा नहीं रहा: स्टीव स्मिथ
FILE PHOTO
आउटलुक टीम

कोलकाता नाईट राइडर्स से 60 रन से हारकर आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि हमने टूर्नामेंट में शुरुआत अच्छी की लेकिन अंत हमारे पक्ष में नहीं रहा।

कोलकाता ने 20 ओवर में सात विकेट पर 191 रन का मजबूत स्कोर बनाने के बाद अपनी शानदार गेंदबाजी से राजस्थान को 20 ओवर में नौ विकेट पर 131 रन पर रोक दिया। कोलकाता की 14 मैचों में यह सातवीं जीत है और वह 14 अंकों के साथ प्लेऑफ की होड़ में बनी हुई है।

राजस्थान को 14 मैचों में आठवीं हार का सामना करना पड़ा और 12 अंकों के साथ उसका टूर्नामेंट में सफर समाप्त हो गया है। राजस्थान इस तरह टूर्नामेंट से बाहर होने वाली तीसरी टीम बन गयी है। इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें टूर्नामेंट से बाहर हुई हैं।

स्मिथ ने कहा, “मैच के पावरप्ले में चार विकेट खोना खराब साबित हुआ। दुर्भाग्य से हमारे लिये टूर्नामेंट का अंत अच्छा नहीं रहा। हमने शुरुआत अच्छी की थी लेकिन हम इसे जारी नहीं रख सके। हमारे लिये कई सारी चीजें सकारात्मक भी रहीं। जोफ्रा आर्चर ने हमारे लिय असाधारण रूप से बहुत अच्छा खेला। तेवतिया ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया।”

उन्होंने कहा, “आपको वह मैच जरूर जीतना चाहिए जिसे जीतने की जरूरत होती है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोड (बीसीसीआई) और हर किसी ने इस टूर्नामेंट को बहुत अच्छा बनाने की कोशिश की है। उम्मीद है हम अपने खेल से लोगों के चेहरों पर थोड़ी मुस्कान ला पाये हों।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से