Advertisement

RCB कप्तान विराट कोहली पर लगा 12 लाख का जुर्माना, ये है वजह

आईपीएल में लगातार हार का सामना कर रहे विराट कोहली की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। धोनी की टीम...
RCB कप्तान विराट कोहली पर लगा 12 लाख का जुर्माना, ये है वजह

आईपीएल में लगातार हार का सामना कर रहे विराट कोहली की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। धोनी की टीम से मिली हार की निराशा क्या कम थी कि अब विराट पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लग गया है। एक आईपीएल खिलाड़ी के बेस प्राइस के बराबर विराट को जुर्माना भरना है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली पर ये जुर्माना उनकी उस भूल यानी गलती से जुड़ा है जो उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेले मैच के दौरान मैदान पर किया था। विराट से ये गलती गेंदबाजी में हुई थी जिसका खामियाजा उन्हें उठाना पड़ा है।

विराट पर 12 लाख रुपये का जुर्माना

चेन्नई के खिलाफ मैच में विराट अपनी टीम के स्लो ओवर रेट का शिकार हुए हैं, जिसकी वजह से उन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। आईपीएल ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा, ‘मौजूदा सीजन में आईपील की आचार संहिता के मुताबिक ये स्लो ओवर रेट का पहला अपराध है इसलिए कोहली पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है’।

जुर्माने से पहले हार ने किया विराट को निराश

चेन्नई के खिलाफ 205 रन बनाकर भी विराट की टीम खुद की हार नहीं टाल सकी। सुपरकिंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की 34 गेंद पर नाबाद 70 रन की विस्फोटक पारी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हार का सामना करना पड़ा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad