Advertisement

आईपीएलः पंजाब पर जीत के बाद सुपरकिंग्स फिर शिखर पर

अपना छह मैच खेलने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 97 रनों से रौंद डाला। पंजाब की टीम 95 रनों पर ही सिमट गई।
आईपीएलः पंजाब पर जीत के बाद सुपरकिंग्स फिर शिखर पर


अपनी सूझबूझ के लिए चर्चित चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह ने जब टाॅस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया तभी लगने लगा था कि आज वह फिर कोई बड़ा धमाका करने वाले हैं। बल्लेबाजी करने उतरी स्मिथ (26) और मैकुलम (66) की जोड़ी के दम पर टीम ने पंजाब को 193 रनों का पहाड़-सा लक्ष्य दिया तो दबाव में विपक्षी टीम सौ रन भी नहीं बना पाई और चेन्नई को 97 रन से जीत मिली।
चेन्नई की ओर से सलामी जोड़ी के अलावा सभी बल्लेबाजों ने तेजी से रन बटोरने में सहयोग किया। रैना (29), धोनी (41) और जडेजा (18) ने स्कोर तीन विकेट पर 192 रन तक पहुंचा दिया। पंजाब की ओर से सिर्फ अनुरीत सिंह और अक्षर पटेल को ही विकेट मिल पाया। सभी गेंदबाज आठ रन से अधिक का औसत देते हुए महंगे साबित हुए।
पंजाब की ओर से सलामी बल्लेबाज मुरली विजय (34) ही थोड़ा बहुत चल पाए। इसके बाद मार्श (10), रिद्धिमान साहा (15) और अनुरीत सिंह ही दहाई का आंकड़ा छू पाए। गेंदबाजी में रवींद्र जडेजा (22 रन देकर तीन विकेट), अश्विन (14 रन देकर दो विकेट) और आशीष नेहरा (16 रन देकर दो विकेट) लेने वाले सफल गेंदबाज बने। इस प्रकार चेन्नई सुपरकिंग्स छह में से पांच मैच जीतकर अंक तालिका में सबसे ऊपर पहुंच चुकी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad