Home खेल क्रिकेट पत्नी के आरोपों पर मीडिया के सामने आए शमी, कहा- बातचीत के लिए तैयार

पत्नी के आरोपों पर मीडिया के सामने आए शमी, कहा- बातचीत के लिए तैयार

आउटलुक टीम - MAR 11 , 2018
पत्नी के आरोपों पर मीडिया के सामने आए शमी, कहा- बातचीत के लिए तैयार
पत्नी के आरोपों पर मीडिया के सामने आए शमी, कहा- बातचीत के लिए तैयार
मोहम्मद शमी (बाएं), हसीन जहां (दाएं)

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ पत्नी हसीन जहां लगातार आरोप लगा रही हैं। इसी क्रम में रविवार की दोपहर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हसीन जहां ने एक बार फिर से मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए। हसीन जहां के मीडिया से बातचीत करने के बाद मोहम्मद शमी भी मीडिया से मुखातिब हुए। शमी ने अपनी पत्नी के द्वारा लगाए गए आरोपों पर तो कुछ नही कहा, लेकिन उन्होंने कहा कि मैं बात करने के लिए तैयार हूं।

शमी ने मीडिया के सामने कहा, 'अगर ये मुद्दा बातचीत से हल हो जाए, तो इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता। आपसी तालमेल से इस मुद्दे को सुलझाना ही हम दोनों और हमारी बेटी के लिए सही रहेगा। मुझे इसके लिए कोलकाता जाना पडेगा तो मैं इसके लिए भी तैयार हूं और मुझे हसीन जहां कहीं भी बुलाएंगी तो मैं बातचीत करने के लिए वहां मौजूद हो जाऊंगा।'

शमी की पत्नी ने भी की थी प्रेस कॉन्फ्रेंस

इससे पहले शमी की पत्नी हसीन जहां ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से बातचीत की थी। हसीन जहां ने बताया था कि बीएम

बीएमडब्ल्यू कार से उन्हें शमी का दूसरा मोबाइल नहीं मिलता तो वो उन्हें तलाक दे देता। उसकी सच्चाई मोबाइल से ही सामने आई। इसके बाद उसका उनके प्रति बर्ताव बदल गया।

शमी की पत्नी हसीन जहां ने बताया कि, 'शमी तो मुझे छोड़कर भागकर यूपी जा रहा था। अगर उसका फोन मुझे नहीं मिला होता तो आज की तारीख में वो मुझे तलाक भेज चुका होता है। उसे जब ये पता चला कि बीएमडब्लयू कार में रखा उसका फोन मुझे मिल गया है जिसमें सारे सबूत हैं, तो उसके बाद शमी के बर्ताव में बदलाव आ गया'।

पत्नी हसीन जहां के आरोपों से भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी शनिवार को काफी भावुक नजर आए। विवाद को खत्म करने के लिए पत्नी हसीन जहां को बेटी का भी वास्ता दिया गया। फोन पर हुई विशेष वार्ता में उन्होंने कहा कि वह पत्नी और बेटी के साथ रहनेए कुछ भी करने को तैयार हैं। हसीन जहां से लगातार संपर्क करने की कोशि के लिश कर रहे हैं।

शमी ने कहा कि वह इस मामले में बेकसूर हैं, उन्हें साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। पत्नी हसीन किसी के इशारे पर काम कर रही है। उन्हें कम से कम मुझे एक मौका तो देना चाहिए। मैं परिवार के लिए कुछ भी करने को तैयार हूं। पत्नी हसीन जहां और बेटी आएरा शमी ही मेरे लिए सबसे बड़ी खुशी हैं। कम से कम हसीन को बेटी की खातिर इस मामले को खत्म करना चाहिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से