Advertisement

मैं पाकिस्‍तान टीम की वापसी से काफी प्रभावित हूं: कोहली

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत और पाकिस्तान के मुकाबले के पहले विराट कोहली ने कहा कि वे पाकिस्‍तान टीम की वापसी से काफी प्रभावित हैं।
मैं पाकिस्‍तान टीम की वापसी से काफी प्रभावित हूं: कोहली

विराट ने कहा, “हां, मैं पाकिस्‍तान टीम की वापसी से काफी प्रभावित हूं। निस्संदेह अगर आप फाइनल में जगह बनाते हो, तो आपको कुछ अच्छा क्रिकेट खेलना होता है। बेशक अगर आप फाइनल में जगह बनाते हो तो आपको कुछ अच्छा क्रिकेट खेलना होता है और उन्हें श्रेय जाता है। उन्होंने शानदार वापसी की।”

विराट ने कहा कि दोनों चिर परिचित प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच 18 जून को होने वाले फाइनल में फैंस को रोमांचक संघर्ष देखने को मिलेगा। साथ ही विराट ने कहा कि हम पाकिस्तान के मजबूत और कमजोर पक्षों को ध्यान में रखते हुए सिर्फ उसी तरह के क्रिकेट को दोहराने की कोशिश करेंगे जो हमने अब तक खेला है। उधर, भारतीय कप्तान ने पाकिस्तान की टूर्नामेंट को वापसी को शानदार माना।

हर मैच नया होता है

कोहली ने कहा, हम हर मैच जीतने के लिए खेलते हैं. हर मैच नया मैच होता है। किसी टीम के पास जीतने की गारंटी नहीं होती। हम पिछले रिकॉर्ड पर ज्यादा ध्यान नहीं देते। आप किसी भी मैच में यह सोचकर नहीं उतर सकते हैं कि आप विरोधी टीम से कितनी बार जीत चुके हैं।

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement