Advertisement
Home खेल क्रिकेट टीम इंडिया को बड़ा झटका,एशिया कप से पहले कोच राहुल द्रविड़ हुए कोरोना पॉजिटिव

टीम इंडिया को बड़ा झटका,एशिया कप से पहले कोच राहुल द्रविड़ हुए कोरोना पॉजिटिव

आउटलुक टीम - AUG 23 , 2022
टीम इंडिया को  बड़ा झटका,एशिया कप से पहले कोच राहुल द्रविड़ हुए कोरोना पॉजिटिव
टीम इंडिया को बड़ा झटका,एशिया कप से पहले कोच राहुल द्रविड़ हुए कोरोना पॉजिटिव
आउटलुक टीम

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। बहुप्रतीक्षित एशिया कप से पहले भारतीय क्रिकेट के कोच और पूर्व खिलाड़ी राहुल द्रविड़ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। भारतीय टीम को यह झटका एशिया कप शुरू होने से ठीक 4 दिन पहले लगा है।

राहुल द्रविड़ कोविड-19 से संक्रमित होने के कारण अब अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप में भाग नहीं ले पाएंगे।रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम अब राहुल द्रविड़ के बगैर ही दुबई रवाना होगी। एशिया कप में भारत के शुरुआती दौर में महत्वपूर्ण मुकाबले हैं। भारत का पहला ही मैच 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ खेलने वाला है। इस लिहाज से राहुल द्रविड़ का अनुभव बहुत महत्वपूर्ण साबित हो सकता है। निसंदेह अब राहुल द्रविड़ की कमी भारतीय क्रिकेट टीम को महसूस होगी। 

पिछले दिनों राहुल द्रविड़ ने कोविड 19 की जांच कराई थी, जिसके बाद वह कोरोना संक्रमण से ग्रसित पाए गए थे। भारतीय टीम को पूरी उम्मीद है कि कोच राहुल द्रविड़ जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएंगे और टीम को एशिया कप के महत्वपूर्ण मैचों में ज्वॉइन करेंगे। राहुल द्रविड़ की गैर मौजूदगी में सहायक कोच पारस म्हाम्ब्रे टीम के प्रभारी होंगे। इस बात की भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर और एनसीए प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण दुबई में टीम के साथ शामिल हो सकते हैं। इस बात को लेकर फिलहाल ऑफिशियल बयान नहीं आया है। 

भारतीय क्रिकेट टीम के अधिकांश सदस्य मंगलवार सुबह मुंबई से रवाना हुए हैं,जबकि उपकप्तान केएल राहुल,दीपक हुड्डा और रिजर्व खिलाड़ी अक्षर पटेल जिम्बाब्वे दौरे की समाप्ति के बाद दुबई पहुंचेंगे। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से

Advertisement
Advertisement