Advertisement

गावस्कर का कोहली पर तंज: ‘सचिन-गांगुली-लक्ष्मण की क्या जरूरत, वे खुद ही चुन लें कोच’

टीम इंडिया में कोच को लेकर चल रहे विवादों के बीच सुनील गावस्कर ने कहा है कि जब टीम के खिलाड़ी और कप्तान की पसंद से ही कोच चुना जाना है तो फिर सलाहकार समिति की क्या जरूरत।
गावस्कर का कोहली पर तंज: ‘सचिन-गांगुली-लक्ष्मण की क्या जरूरत, वे खुद ही चुन लें कोच’

गावस्कर ने कप्तान कोहली पर तंज कसते हुए कहा कि सीधे वेस्टइंडीज में मौजूद खिलाड़ियों से और कप्तान कोहली से पूछ लें कि वे किसे चाहते हैं। इससे काफी लोगों का समय बचेगा। सुनील गावस्कर ने कहा, अगर कप्तान की ही पसंद और नापसंद इतनी मायने रखती है तो फिर क्रिकेट सलाहकार समिति का क्या काम।

बता दें कि बीसीसीआई ने सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण को टीम के नए कोच चुनने की जिम्मेदारी दी है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लंदन में चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान इन्होंने विराट कोहली और अनिल कुंबले से अलग-अलग मुलाकात की और सुझाव दिया कि अनिल कुंबले को टीम का कोच बनाया जाए, पर इन तीनों की बात को विराट कोहली ने खारिज कर दिया। जिसके बाद यह विवाद और बढ़। अंततः कुबंले ने भारतीय टीम के कोच का पद छोड़ दिया।

पहले भी लगे हैं ऐसे आरोप

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष रामचंद्र गुहा ने भी स्टार कल्चर को लेकर सवाल उठाए थे। अपने पद से इस्तीफा देने के बाद गुहा कुंबले के समर्थन में उतरे थे। साथ ही कुछ खिलाड़ियों को ज्यादा तवज्जो देने का आरोप लगाए थे जिसमें कोहली भी शामिल थे।

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement