Advertisement

कोरोना वायरस के कारण धोनी एक बार फिर हुए क्रिकेट से दूर, चेन्नै से लौटे घर

कोरोना वायरस के खतरे के चलते आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है। जिस कारण महेंद्र सिंह धोनी एक...
कोरोना वायरस के कारण धोनी एक बार फिर हुए क्रिकेट से दूर, चेन्नै से लौटे घर

कोरोना वायरस के खतरे के चलते आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है। जिस कारण महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान से दूर हो गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा ट्रेनिंग शिविर को स्थगित करने के बाद टीम के कप्तान धोनी रविवार को चेन्नै से रवाना हो गए। पूर्व भारतीय कप्तान धोनी आईपीएल के 13वें संस्करण के लिए चेन्नै में अपनी टीम के साथ अभ्यास सत्र में हिस्सा ले रहे थे और उन्हें 29 मार्च को होने वाले उद्घाटन मुकाबले में खेलना था।

चैपक मैदान पर पिछले कुछ दिनों से प्रैक्टिस कर रहे थे

चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी का अपने दूसरे घर चेन्नै को अलविदा कहते हुए वीडियो शेयर किया। सीएसके ने कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर अपने प्रैक्टिस सेशन को निलंबित कर दिया है। बीसीसीआई ने शुक्रवार को आईपीएल 2020 को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया था, इसी के मद्देनजर सीएसके ने 2 मार्च से चल रहे अपने प्रैक्टिस सेशन को निलंबित किया। आईपीएल के आगामी सत्र के लिए महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और अंबाती रायुडू जैसे खिलाड़ी चैपक मैदान पर पिछले कुछ दिनों से प्रैक्टिस कर रहे थे।

वीडियो शेयर कर दी जानकारी

शनिवार को धोनी ने फैंस और साथियों को अलविदा कहा और वे कुछ दिनों के लिए रांची लौट गए। सीएसके ने धोनी का फैंस और साथियों से मुलाकात का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- ‘यह आपका दूसरा घर है सर। थाला धोनी कुछ दिनों के लिए चेन्नै को अलविदा कह रहे हैं। सीटी बजाते रहे।’ सीएसके टीम के अभ्यास सत्र और प्रैक्टिस मैचेस के दौरान बड़ी संख्या में फैंस एमए चिदंबरम स्टेडियम में मौजूद रहे। वे इस दौरान अपने खिलाड़ियों की हौसला-अफजाई करते रहे। बीसीसीआई ने आईपीएल को टालने के अलावा भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज को स्थगित कर दिया है। इसके अलावा घरेलू मैचों को भी आगामी आदेश तक स्थगित कर दिया गया है।

विश्व कप के बाद नहीं खेला कोई मैच

बता दें कि 38 वर्षीय धोनी ने पिछले साल इंग्लैंड में विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेला था, लेकिन इसके बाद वो क्रिकेट और टीम से दूर हो गए थे। उन्होंने किसी भी सीरीज के लिए अपनी अनुपलब्धता जताई थी, इसकी वजह से उनके संन्यास को लेकर अटकलें भी तेज हो गई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement