Advertisement

धोनी के बिना कमजोर पड़ी सीएसके, रैना ने कहा माही खेल सकते हैं अगला मुकाबला

चेन्नई सुपरकिंग्स बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 6 विकेट से हार गई। पीठ में परेशानी के कारण...
धोनी के बिना कमजोर पड़ी सीएसके, रैना ने कहा माही खेल सकते हैं अगला मुकाबला

चेन्नई सुपरकिंग्स बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 6 विकेट से हार गई। पीठ में परेशानी के कारण महेंद्र सिंह धोनी मैच में नहीं खेले थे और उनकी कमी टीम में साफ दिखाई दी। उनकी जगह टीम की अगुआई सुरेश रैना ने की थी। चेन्नई का अगला मैच 21 अप्रैल को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ है। धोनी के इस मैच में खेलने की संभावना है।

नौ में से सात मैच जीत चुकी है चेन्नै

सुरेश रैना ने धोनी के बारे में पूछे जाने पर कहा कि वे पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं, उनकी पीठ में जकड़न थी। वे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ होने वाले अगले मैच में खेल सकते हैं। चेन्नै इस आईपीएल में अब तक नौ में से सात मैच जीत चुकी है, यह चेन्नै की दूसरी हार थी, उसके 14 अंक हैं। वह अंक तालिका में शीर्ष पर काबिज है।

आंख खोलने वाली हार थी

हैदराबाद से हारने पर रैना ने कहा कि यह हमारे लिए आंख खोलने वाली हार थी क्योंकि अब हम आईपीएल के अंतिम चरण की ओर बढ़ रहे हैं और अपनी गलतियां सुधार सकते हैं। मेरा मानना है कि हमने एक अच्छा लक्ष्य नहीं रखा था और हम लगातार विकेट गंवाते चले गए। इसकी कीमत हमने मैच हारकर चुकाई। फाफ और वॉटसन ने हमें अच्छी शुरुआत दी, लेकिन हम उसका फायदा नहीं उठा पाए। हमारे बीच के ओवर्स में काफी विकेट गिरे। मुझे लगता है कि हमें और ज्यादा स्ट्राइक रोटेट करनी चाहिए थी। हमने 30 रन कम बनाए थे।

इमरान ताहिर की प्रशंसा की

रैना ने इमरान ताहिर का प्रोत्साहन भी बढ़ाया क्योंकि दक्षिण अफ्रीका के लेग स्पिनर चेन्नै के लिए इस सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह (इमरान ताहिर) हमें सफलता दिला रहे हैं। आप सिर्फ उन्हें गेंद दे दिजिए और वह आपको सफलता देंगे। वह वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। जब तक आपके पास सीनियर खिलाड़ी हैं, तब तक आपको सिर्फ एक इकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

धोनी के बगैर चार में से तीन मैच हारी चेन्नै

मैच में धोनी की कमी खूब खली, उन्होने चेन्नै के लिए आखिरी मैच 23 मार्च 2010 में मिस किया था। यह चौथी बार है जब धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए नहीं खेले और टीम की कमान किसी दूसरे ने संभाली। उनके कप्तान नहीं रहते हुए चेन्नै की यह लगातार तीसरी हार है। धोनी की जगह इस मैच में विकेटकीपर की भूमिका सैम बिलिंग्स ने संभाली। उन्होंने चेन्नै के लिए पहली बार यह जिम्मेदारी संभाली थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad