Advertisement

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी ने लगाए मारपीट और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के आरोप

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपने कथित विवाहेत्तर संबंधों को लेकर चर्चा में हैं। शमी पर उनकी...
क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी ने लगाए मारपीट और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के आरोप

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपने कथित विवाहेत्तर संबंधों को लेकर चर्चा में हैं। शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने सोशल मीडिया के जरिए उनके कथित एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स होने के आरोप लगाए हैं। हसीन जहां ने अपने फेसबुक मैसेंजर और वॉट्सऐप पर कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर किए हैं, जिनके आधार पर उन्होंने दावा किया है कि इस क्रिकेटर के कई महिलाओं से अफेयर्स हैं।

हसीन जहां ने अपने पति पर खुद से मारपीट करने के भी आरोप लगाए हैं। उनके मुताबिक, शमी के खिलाफ उनके पास कई सबूत हैं, जिनसे एक्स्ट्रा मैरिटल की बात साबित होती है। हसीन ने यह भी आरोप लगाया कि उनके पति ने साउथ अफ्रीकी दौरे से लौटने के बाद उनके साथ मारपीट भी की थी।

हसीन जहां ने मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'मैंने हर वो चीज की जो वह (शमी) चाहता था। उसने मुझे प्रताड़ित किया है और अपनी बीवी की तरह कभी ट्रीट नहीं किया। वह बहुत बड़ा फ्लर्ट है। मैं आखिरी सांस तक उसे तलाक नहीं देने वाली। मेरे पास सबूत हैं और उसे कोर्ट तक ले जाऊंगी।'

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">I&#39;ve done everything he wanted me to do. He has tortured me &amp; hasn&#39;t treated me like his wife. He&#39;s a big flirt. I&#39;m not going to divorce him till my last breath. I&#39;ve all the evidences &amp; will soon drag him to the court: Hasina Jahan, wife of cricketer Mohammad Shami in Kolkata <a href="https://t.co/2fwydaKRfC">pic.twitter.com/2fwydaKRfC</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href="https://twitter.com/ANI/status/971347243163844608?ref_src=twsrc%5Etfw">March 7, 2018</a></blockquote>
<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

बता दें हसीन जहां ने शमी के फोन पर अलग-अलग लड़कियों से की गई बातचीत और कथित तौर पर उनकी गर्ल फ्रेन्ड्स के कई स्क्रीनशॉट्स अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किए हैं।

मोहम्मद शमी टीम इंडिया के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलते हैं। वह अब तक भारत के लिए 30 टेस्ट और 50 वनडे मैच खेल चुके हैं, वहीं टी20 इंटरनैशनल में भी वह 7 बार नीली जर्सी पहनकर भारत के लिए मैदान पर उतरे हैं। हालांकि अभी तक मोहम्मद शमी की ओर से इस विवाद पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। शमी फिलहाल भारत A की ओर से देवधर ट्रोफी में खेल रहे हैं।

मीडिया में मामला सामने आने के बाद मोहम्मद शमी ने भी सोशल मीडिया पर अपनी सफाई दी है। शमी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ये जितनी भी खबरें हमारी निजी जिंदगी के बारे में चल रही हैं, ये सब सरासर झूठ है, ये कोई हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश है।' शमी ने कहा कि ऐसा करने वाले का मकसद उन्हें बदनाम करने और उनके खेल को खराब करने की कोशिश की जा रही है।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement