Advertisement

चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल से पहले इस पूर्व दिग्गज ने युवराज को क्यों कहा ‘सुपरस्टार’

एक तरफ जहां चैंपिंयस ट्रॉफी फाइनल में भारत और पाकिस्तान के मैच का इंतजार हो रहा है तो दूसरी तरफ पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ ने युवराज की तारीफ कर उनसे क्रिकेट प्रेमियों की उम्मीदें बढ़ा दी हैं। द्रविड़ ने युवराज को सुपरस्टार बताया है।
चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल से पहले इस पूर्व दिग्गज ने युवराज को क्यों कहा ‘सुपरस्टार’

राहुल द्रविड़ ने युवराज सिंह की जमकर तारीफ की है. द्रविड़ ने युवराज को वनडे करियर के 300 मैच पूरे करने पर दिल खोलकर बधाई दी है. राहुल कहते हैं कि युवराज ने पिछले 17 साल से लगतार जिस तरह का प्रदर्शन किया है उससे अगर कोई भी भारतीय टीम का 'ऑलटाइम वनडे इलेवन' बनता है तो युवराज जरूर उसमें शामिल होंगे.

क्रिकइन्फो के मुताबिक राहुल द्रविड़ ने कहा, 'युवराज 17 साल से जैसा प्रदर्शन करते आ रहे हैं, वह एक सुपरस्टार का दर्जा पा चुके हैं. उनके बिना भारतीय 'ऑलटाइम वनडे इलेवन' की कल्पना नहीं की जा सकती है और अगर भारतीय 'ऑलटाइम वनडे इलेवन' बनाया जायेगा तो युवराज उसमें जरूर होंगे।

द्रविड़ ने कहा कि अगर वे थोड़ा पहले सन 2000 की तरफ जाएं तो उन्हें उनकी वह पारी याद आती है जो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली थी. एक 19 साल के खिलाड़ी के लिए ग्लेन मैक्ग्रा, ब्रेट ली और जेसन गिलेस्पी के खिलाफ वैसी पारी खेलना काफी प्रभावित करने वाला था.

द्रविड़ के मुताबिक युवी ने अपने करियर में काफी उतार -चढ़ाव देखे हैं, पर उन्होंने आगे बढ़ना नहीं छोड़ा. कुल मिलाकर युवराज शानदार खिलाड़ी हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement