Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ वन-डे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, सूर्य कुमार को ईनाम तो ये दो मैच विनर बाहर

बीसीसीआई ने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए शुक्रवार को टीम इंडिया का ऐलान कर...
इंग्लैंड के खिलाफ वन-डे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, सूर्य कुमार को ईनाम तो ये दो मैच विनर बाहर

बीसीसीआई ने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए शुक्रवार को टीम इंडिया का ऐलान कर दिया। इसमें सबसे बड़ा नाम सूर्यकुमार यादव का है, जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 में अर्द्ध शतक लगाने का ईनाम मिला है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को भी 18 सदस्यीय टीम में मौका दिया गया है। इसके अलावा ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या और तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को भी पहली बार वनडे टीम में शामिल किया गया है। भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज 23 मार्च से पुणे में शुरू होगी।

 जडेजा, बुमराह को जगह नहीं

 ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा वनडे सीरीज से भी बाहर रहेंगे। जडेजा कोहनी की चोट की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट और टी-20 सीरीज से बाहर चल रहे थे। वही बुमराह को भी वन डे टीम में जगह नहीं मिली है। हाल ही में उन्होंने शादी की है।

ये है टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, क्रुणाल पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, शार्दुल ठाकुर 18 सदस्यीय टीम में शामिल हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad