Advertisement

जेम्स एंडरसन भारत दौरे के लिये इंग्लैंड टीम में शामिल नहीं

इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ होने वाली पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिये 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की जिसमें कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन टीम के दौरे की शुरूआत में नहीं खेल पायेंगे क्योंकि वह कंधे की चोट से अभी तक नहीं उबरे हैं। यह टीम वहीं है जिसने बांग्लादेश का दौरा किया था।
जेम्स एंडरसन भारत दौरे के लिये इंग्लैंड टीम में शामिल नहीं

एंडरसन इस चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में नहीं खेले थे। उनके अगले महीने नौ नवंबर से राजकोट में शुरू होने वाले सीरीज के शुरूआती मैच में खेलने की संभावना नहीं है। लेकिन यह 34 वर्षीय तेज गेंदबाज भारत के खिलाफ बचे हुए चार टेस्ट मैचों की टीम में शामिल हो सकता है। एंडरसन ने इंग्लैंड के लिये रिकार्ड 473 विकेट झटके हैं। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बयान में कहा, उम्मीद है कि वह भारत में सीरीज के कुछ हिस्से में भाग लेंगे। इंग्लैंड की टीम तेज गेंदबाज मार्क वुड के बिना होगी जो टखने की चोट से उबर रहे हैं।

स्टुअर्ट ब्राड, क्रिस वोक्स, बेन स्टोक्स, स्टीवन फिन और जेक बॉल टीम में तेज गेंदबाज हैं जबकि मोईन अली,  आदिल राशिद,  गेरेथ बैटी और जफर अंसारी स्पिन विभाग की जिम्मेदारी संभालेंगे। पहला टेस्ट राजकोट में खेला जायेगा जिसके बाद विशाखापत्तनम,  मोहाली,  मुंबई और चेन्नई में अगले टेस्ट मैच खेले जायेंगे।

टीम इस प्रकार है : एलिस्टर कुक (कप्तान),  मोईन अली,  जफर अंसारी,  जानी बेयरस्टो,  जेक बॉल,  गैरी बैलेंस, गेरेथ बैटी, स्टुअर्ट ब्राड, जोस बटलर, बेन डकेट, स्टीवन फिन,  हसीब हमीद,  आदिल राशिद,  जो रूट, बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement