Advertisement

आईपीएल के ऊपर फिर से मंडराया कोरोना का खतरा, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी जांच में पाए कोविड पॉजिटिव

आईपीएल के ऊपर एक बार फिर से कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। दिल्ली कैपिटल्स टीम के एक विदेशी खिलाड़ी के...
आईपीएल के ऊपर फिर से मंडराया कोरोना का खतरा, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी जांच में पाए कोविड पॉजिटिव

आईपीएल के ऊपर एक बार फिर से कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। दिल्ली कैपिटल्स टीम के एक विदेशी खिलाड़ी के कोरोना वायरस संक्रमित पाये जाने के बाद फ्रेंचाइजी को इंडियन प्रीमियर लीग के अपने अगले मैच के लिए पुणे की यात्रा स्थगित करनी पड़ी।

दिल्ली कैपिटल्स का बुधवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच खेलने के लिए पुणे रवाना होना था। खबर के मुताबिक, आस्ट्रेलिया के किसी खिलाड़ी में कोविड बीमारी के कुछ लक्षण दिखे और जब उसका रैपिड एंटीजन टेस्ट हुआ तब वह पॉजिटिव पाया गया।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्र ने सोमवार को कहा, "दिल्ली कैपिटल्स को आज पुणे की यात्रा करनी थी, लेकिन दल के सभी सदस्यों को अपने-अपने कमरे में ही रुकने के लिए कहा गया है। यह पता लगाने के लिए आरटी पीसीआर किया जा रहा है कि दल में कोविड-19 का कोई प्रकोप तो नहीं है या यह पैट्रिक फरहार्ट जैसा इकलौता मामला है।’’

समझा जाता है कि सहयोगी स्टाफ के एक अन्य सदस्य में भी इसके लक्षण हैं लेकिन उसके आरटी-पीसीआर जांच के नतीजे का इंतजार है। सूत्र ने कहा, ‘‘सभी टीमें पुणे के कोनराड होटल में ठहरी हुई हैं, जहां बीसीसीआई ने बायो-बबल बनाया है। दिल्ली कैपिटल्स को यात्रा करनी थी, लेकिन अब इसमें देरी हो गई है। जाहिर है कि जांच में जिनके परिणाम नेगेटिव होंगे वे कल आगे की यात्रा पर जाएंगे।’’

गौरतलब है कि आईपीएल बायो-बबल के बाहर कोविड-19 के मामले बढ़ने लगे है। बायो-बबल के अंदर भी वायरस का खतरा भी बढ़ गया है। पिछले सत्र में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच टूर्नामेंट को स्थगित करना पड़ा था। इसे सितंबर-अक्टूबर में यूएई में पूरा किया गया।

    

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad