Advertisement

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा- सचिन पायलट की 'शिकायतों का समाधान करेंगे'

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को कहा कि विधायकों की शिकायतों को दूर करना उनकी...
राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा- सचिन पायलट की 'शिकायतों का समाधान करेंगे'

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को कहा कि विधायकों की शिकायतों को दूर करना उनकी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि लेकिन विधायक क्यों गए और उनसे क्या वादे किए गए, यह केवल वे ही जानते हैं।

गहलोत ने जैसलमेर के लिए रवाना होने से पहले संवाददाताओं से कहा, "अगर कोई विधायक मुझसे नाराज है, तो यह पता करना मेरी जिम्मेदारी है। मैंने अतीत में भी ऐसा किया है और अब भी करूंगा।"

मुख्यमंत्री गहलोत का यह बयान सोमवार रात राहुल गांधी के साथ कांग्रेस नेता सचिन पायलट की बैठक के बाद सामने आया, जिसने राज्य में लगभग एक महीने के राजनीतिक संकट के "सौहार्दपूर्ण संकल्प" का संकेत दिया।

एक महीने पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ बगावत करने के बाद पहली बार सार्वजनिक रूप से पायलट ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने और अन्य विधायकों ने संगठनात्मक मुद्दों को उठाया। जिसमें एसओजी द्वारा दर्ज राजद्रोह का मामला और राज्य में शासन की शैली शामिल है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि शिकायतों को जल्द ही हल किया जाएगा।

उन्होंने कहा, “हम सभी ने मिलकर पांच साल तक मेहनत की और राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनाई और उस सरकार में हम सब भागीदार हैं, लेकिन जहां पर मुझे आपत्तियां थीं। जहां पर मुझे लगा कि अपनी बात रखना बहुत ज़रूरी है, तो कांग्रेस के समक्ष मैंने उस बात को रखा।”

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad