Home » राशिफल » सामान्य » आपका आज का भविष्यफल

आपका आज का भविष्यफल

MAR 27 , 2017

मेष: (14 अप्रैल - 14 मई)

कोई भी नया कार्य शुरू करने से पहले अपने बड़े-बुजुर्गों से सलाह-मशविरा अवश्य कर लें। कोई भी बड़ा निर्णय तब तक ना लें जब तक कि आप स्वयं उसके लिए पूर्णरूप से आश्वस्त ना हो। जो लोग पूंजी निवेश के लिए सोच रहे हैं उनके लिए समय अनुकूल है।

वृष: (15 मई - 15 जून)

Advertisement

अपनी दूरदर्शिता के कारण आप अपनी तरफ आती कई मुसीबतों का मुख मोड़ पाने में सफल रहेंगे। आपके जीवन के सभी अरिष्ट दूर होते दिखाई देंगे। आपके द्वारा ऐसे कार्य सम्पन्न होंगे जो लोगों के सामने आपके साहस का परिचय देंगे। विदेशी कम्पनी से धन लाभ के पूर्ण योग बने हुए हैं।

मिथुन: ( 16 जून - 15 जुलाई)

आज आपको कुछ उतार-चढ़ाव देखने पड़ सकते हंै परन्तु आपको इन उतार-चढ़ावांे की नाकारत्मकता को खुद पर हावी नहीं होने देना है। एक तरफ आय में वृद्धि होगी तो दूसरी तरफ खर्चे भी बराबर बने रहेंगे। मित्रों के साथ थोड़ा मनमुटाव हो सकता है जो वक्त के साथ स्वतः ठीक होता चला जाएगा।

कर्क: (16 जुलाई - 15 अगस्त)

कार्यस्थल पर आप अपने मालिकों पर गहरी छाप छोड़ने में अत्यधिक सक्षम और प्रभावशाली होंगे। आपका प्रदर्शन उनको आपके प्रति अपनी विचारधारा को बदलने के लिए बाध्य करेगा। वे आपके प्रति बहुत सकारात्मक होंगे और आपकी गतिविधियों से उनको बहुत आशाएं होंगी।

सिंह: (16 अगस्त - 15 सितम्बर)

आज आपमें पराक्रम व आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा परन्तु फिर भी आप अपने कार्यों को वह गति प्रदान नहीं कर पाएंगे जो आप उन्हें देना चाहते है। घर के बड़े-बुजुर्गों के साथ आपका वाद-विवाद हो सकता है जिसकी वजह से आपको मानसिक तनाव भी हो सकता है।

कन्या: (16 सितम्बर - 15 अक्तूबर)

आज आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से होगी जिसके साथ आप पुरानी यादें ताजा करेंगे। एक साथ बिताया हुआ समय आनंददायक होगा और आप इसे आने वाले काफी समय तक याद रखेंगे। आपके वर्तमान कार्य में कोई नया अवसर आपको आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करेगा।

तुला: (16 अक्तूबर - 15 नवम्बर)

अपनी आर्थिक स्थितियां सुधारने के लिए अत्यधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। कार्यवश आपको अत्यधिक भागदौड़ करनी पड़ सकती है जिसके कारण आपको थकान महसूस हो सकती है। कार्यक्षेत्र में अपनी जगह बनाने के लिए आपको अत्यधिक संघर्ष करना पड़ सकता है।

वृश्चिक: (16 नवम्बर - 15 दिसम्बर)

अपने असंतुष्ट स्वभाव के कारण सब कुछ होते हुए भी और पाने की चाह में आप खुद को परेशान करते रहेंगे। अपनी रूचि के कार्य करने में आनद का अनुभव होगा। अपने कार्यों को दूसरों से पूरा कराने की जगह आत्मनिर्भर बनें और खुद ही उन्हें जल्दी से जल्दी पूरा करने की कोशिश करें।

धनु: (16 दिसम्बर - 13 जनवरी)

कार्यस्थल पर लाभदायक परिणाम प्राप्त करने के लिए आपको अपनी वर्तमान दिनचर्या में बदलाव करने की आवश्यकता हो सकती है। किसी मित्र के साथ व्यवसाय करने के लिए आपको अति उद्देश्यपूर्ण योजनाएं बनानी चाहिए। धन का आगमन अच्छा होगा लेकिन आपको अपने खर्च में कटौती करनी होगी।

मकर: (14 जनवरी - 11 फरवरी)

ग्रहों की प्रतिकूलता के कारण आर्थिक क्षेत्र में किये गये प्रयास इतने कारगर सिद्ध नहीं होंगे जितने की आपको शायद उम्मीद होगी। आज आपको आवेश में आकर कोई ऐसा निर्णय नहीं लेना चाहिए जिसके प्रति आप पूरी तरह से आश्वस्त न हों।

 कुम्भ: (12 फरवरी - 13 मार्च)

आज प्रातः उठते ही आपको एक शुभ समाचार सुनने को मिलेगा जिसकी वजह से आप पूरे दिन खुश रहेंगे। अगर आप कोई काम कर रहे हैं तो स्वयं ही आनंदित रहें और अपने कार्य को मन की सकारात्मक स्थिति के कारण समय सीमा से पहले ही पूरा कर लेंगे।

मीन: (14 मार्च - 13 अप्रैल)

आज आपको बेहद संभलकर रहने की आवश्यकता है ताकि कोई कितनी भी कोशिश कर ले आप पर हावी ना हो पाए। अपने पार्टनर पर शक ना करें अगर आपको किसी प्रकार की गलतफहमी हो गई है तो बातचीत के जरिये उसे सुलझाने का प्रयास करें।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.