Home » राशिफल » सामान्य » आपका आज का भविष्यफल

आपका आज का भविष्यफल

MAR 24 , 2017

मेष: (14 अप्रैल - 14 मई)

आपकी शुद्ध बुद्धिमत्ता आपके मन की मदद करेगी और आप सही रास्ता खोजने में सफल रहेंगे जिस पर आपको चलना चाहिए। आपका रूझान आध्यात्मिकता की तरफ हो सकता है। सितारे सुझाव देते हैं कि आपको किसी भी प्रकार की सट्टेबाजी से स्वयं को दूर रखना चाहिए क्योंकि केवल हानि इंगित है।

वृष: (15 मई - 15 जून)

Advertisement

यदि आप अपनी रचनात्मक क्रियाओं पर सही ढंग से ध्यान दें तो आप उसके आश्चर्यजनक परिणाम पा सकते हैं। अपने पुराने कार्यों से बोर होकर आप कुछ नया करने की सोचेंगे जिसमें शुरू में आपको थोड़ी कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है लेकिन बाद में आप उन कठिनाईयों पर विजय पा लेंगे।

मिथुन: ( 16 जून - 15 जुलाई)

आपकी काबलियत को देखकर आपके अधिकारी आप पर नई जिम्मेदारियां डाल सकते हैं जिसके कारण आप पर कार्यों की अधिकता दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही चली जाएगी और आपकी जिम्मेदारियों का बोझ आपको विचलित कर सकता है। आज आप अपने शार्ट टेम्पर्ड नेचर पर काबू कर पाने में खुद को सक्षम महसूस करेंगे।

कर्क: (16 जुलाई - 15 अगस्त)

अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए आज आपको कर्जा लेने की आवश्यकता पड़ सकती है जिसको लेना भविष्य में आपके लिए उचित नहीं होगा। किसी से भी ऐसे कार्य की अपेक्षा ना करें जिसको करने में आपको खुद परेशानी हो रही हो या आपको उसका अनुभव ना हो।

सिंह: (16 अगस्त - 15 सितम्बर)

आपको जिन चीजों की लम्बे समय से इच्छा थी अब ग्रहों की अनुकूलता के कारण वे सब आपको धीरे-धीरे प्राप्त होती चली जाएंगी। आपके आसपास का माहौल काफी सकारात्मक रहेगा जो जीवन में आगे बढ़ने में आपकी सहायता करेगा। वाणी की मधुरता के कारण आप एक अच्छे वक्ता के रूप में जाने जाएंगे।

कन्या: (16 सितम्बर - 15 अक्तूबर)

आज आपको ऐसा लगेगा कि आगे बढ़ने के अवसर तो बराबर से बने हुए हैं लेकिन उनका उतना लाभ नहीं हो पा रहा है जितना होना चाहिए। इसके तमाम कारणों में एक कारण यह भी है कि जोश तो आप में बहुत है लेकिन जिस होश के लिए आप जाने जाते हैं उसका सदुपयोग ठीक से नहीं कर पा रहे हैं।

तुला: (16 अक्तूबर - 15 नवम्बर)

अभी तक आपने जितनी भी योजनाएं बनाई थी उन सबसे आपको लाभ प्राप्त होगा। आपके जीवन में अचानक से कुछ साकारात्मक बदलाव हो सकते हैं। व्यवसाय कर रहे लोगों को नए-नए लोगों से जुड़ने का मौका प्राप्त होगा। रूका हुआ धन अचानक से प्राप्त होगा।

वृश्चिक: (16 नवम्बर - 15 दिसम्बर)

अपनी थकान को दूर करने व खुद को चुस्त-दुरूस्त बनाएं रखने के लिए आप खेलकूद का सहारा ले सकते हैं। कोई भी निवेश करने से पहले घर के बड़े-बुजुर्गो के साथ सलाह-मशविरा अवश्य करें। आज आप कुछ ऐसे निर्णय ले पाएंगे जिन्हें लेने में अभी तक आपको परेशानियां आ रही थी।

धनु: (16 दिसम्बर - 13 जनवरी)

आज आपका आत्मविश्वास थोड़ा डगमगा सकता है जिसे आपको संभाले रखने की कोशिश करनी है। अपने मित्रों के आसपास होने के बावजूद भी आप स्वयं को काफी अकेला महसूस कर सकते है। अपनी कीमती चीजों को थोड़ा संभालकर रखें अन्यथा वह खो या चोरी हो सकती हैं।

मकर: (14 जनवरी - 11 फरवरी)

आज आप अपने उन पत्तों का प्रयोग करें जिनके बारे में आप पूरी तरह से आश्वस्त हैं और जिस पत्ते पर भरोसा नहीं है उसे थोड़ी देर और अपने पास छुपाकर रखना आपके लिए लाभदायक रहेगा। किसी को भी यह नहीं पता लगना चाहिए कि आपके दिमाग में कौन सी योजनाएं चल रही है।

कुम्भ: (12 फरवरी - 13 मार्च)

छात्रों के लिए समय अनूकुल है। अगर उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाना चाहते है तो बहुत जल्दी आपकी यह इच्छा पूरी होगी। किसी जरूरतमंद की जरूरत को पूरा कर आपको अपने दिल में एक शंाति का अनुभव होगा। संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा।

मीन: (14 मार्च - 13 अप्रैल)

आज जीवनसाथी की तरफ से आपको कोई सरप्राईज गिफ्ट मिल सकता है तथा आप उनके साथ कहीं बाहर घूमने-फिरने भी जा सकते हैं। आपके मित्र आपसे कुछ समय के लिए नाराज हो सकते हैं, लेकिन यह एक टेम्परेरी फेज होगा जो जल्दी निकल जाएगा। कार्यक्षेत्र में आज का दिन सामान्य रहेगा।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.